A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी माता-पिता की मौत के बाद अकेला पड़ा एक्टर, सालों बाद छलका दर्द बोले- 'आज भी वो दिन याद कर...'

माता-पिता की मौत के बाद अकेला पड़ा एक्टर, सालों बाद छलका दर्द बोले- 'आज भी वो दिन याद कर...'

अभिनेता और यूट्यूबर भुवन बाम ने कोविड-19 के कारण अपने माता-पिता दोनों को खो दिया और उन्होंने पहले इस बारे में बात नहीं की थी। हालांकि, उन्होंने हाल ही में अपने माता-पिता के निधन के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि कैसे वह अकेले अपनी जिंदगी बीता रहे हैं।

Bhuvan Bam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM माता-पिता की मौत के बाद अकेला पड़ा एक्टर

यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम जो अपने शो बीबी की वाइन्स के लिए दुनिया भर में फेमस हैं, उन्होंने 2023 में डिज्नी हॉटस्टार के 'ताजा खबर' से अपने अभिनय की शुरुआत की। हाल ही में, भुवन ने कोविड-19 महामारी के दौरान अपने माता-पिता को खोने के बारे में बात की और पहली बार दिल दहला देने वाले अनुभव के बारे में खुलकर बात की। अपनी कॉमेडी और शानदार कंटेंट के लिए फेमस भुवन बाम को पहली बार इस तरह से दुखी देखा गया है। इस वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं।

माता-पिता की मौत के बाद अकेला पड़ा एक्टर

'बी ए मैन यार' को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, भुवन बाम ने अपने माता-पिता को खो देने पर पहली बार खुलाकर बात की है। उन्होंने अपनी नम आंखों और दर्द भरी आवाज में कहा कि,'मुझे अभी भी इस भावना को समझने के लिए बहुत संघर्ष कना पड़ रहा है कि मेरे माता-पिता मेरे पास नहीं है वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी वो दिन याद कर मैं थर थर कांपने लगता हूं।' यही वजह है कि वह शायद ही कभी इसके बारे में बात करते हैं। उन्होंने आगे कहा, 'जो हो गया, उसके बारे में अब कोई भी बात करने का कोई फायदा नहीं सोच कर कभी मैंने बात नहीं की।'

भुवन बाम ने अपने पिता के बारे में की बात

इसी बातचीत में भुवन बाम ने अपने दिवंगत पिता और अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात की। भुवन ने कहा कि उन्होंने अपनी समस्या की जड़ को समझने की कोशिश की, लेकिन उनके पिता ने उन्हें अकेला छोड़ देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कई रातें ऐसी भी होती थीं जब उनके पिता चीख रहे होते थे और उनके प्रशंसक उनके घर के बाहर इंटरनेट सेलिब्रिटी की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे होते थे।

भुवन बाम का वर्कफ्रंट

इस बीच, वकर्फ्रंट की बात करें तो भुवन बाम ने हाल ही में अपनी पॉपुलर सीरीज़ 'ताजा खबर' के दूसरे सीज़न की घोषणा की। इसमें श्रेया पिलगांवकर भी लीड रोल में हैं। यह सीरीज़ डिज़नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।