A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी 32 करोड़ के बजट में बनी 2018 की इस डार्क कॉमेडी को देख घूम जाएगा दिमाग, पूरा देखे बिना उठ नहीं पाएंगे

32 करोड़ के बजट में बनी 2018 की इस डार्क कॉमेडी को देख घूम जाएगा दिमाग, पूरा देखे बिना उठ नहीं पाएंगे

ओटीटी पर अगर हॉरर कॉमेडी देख बोर हो गए हैं तो आप 2018 में रिलीज हुई इस डार्क कॉमेडी फिल्म को देख सकते हैं। श्रीराम राघवन की इस डार्क कॉमेडी फिल्म का अंत बेहद ही चौंकाने वाला था। आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की ये फिल्म देख आपके होश उड़ जाएंगे।

Ayushmann Khurrana Andhadhun - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इस डार्क कॉमेडी फिल्म को देख घूम जाएगा दिमाग

रोमांटिक, एक्शन और हॉरर देखते-देखते अगर आप बोर हो चुके हैं तो आप बॉलीवुड की डार्क कॉमेडी फिल्म भी देख सकते हैं। इस फिल्म में आपको जबरदस्त क्राइम और सस्पेंस से भरपूर सीन देखने को मिलने वाले हैं, जिन्हें देख आपके होश उड़ जाएंगे। ऐसे में हम आज आपको जिस फिल्म के बारे में बताने वाले हैं उसमें सस्पेंस के अलावा मिस्ट्री मर्डर देखने को भी मिलेगा। जी हां, बॉलीवुड की एक ऐसी डार्क कॉमेडी फिल्म जो 2018 में रिलीज़ हुई हम बात करे रहे हैं  श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित डार्क कॉमेडी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' की, जिसमें तब्बू, आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और अनिल धवन का दमदार किरदार देखने को मिला।

इस डार्क कॉमेडी को देख छूट जाएगा पसीना

फिल्म एक अंधे पियानो बजाने की कहानी पर बेस्ड है जो अनजाने में एक अमीर अभिनेता की हत्या के केस में उलझ जाता है। आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत अंधे शख्स को अपराध के लिए कैसे फंसाया जाता है और वह कैसे अपनी बेगुनाही साबित करता है। यह कहानी में देखने को मिलता है। कहानी कई दिलचस्प मोड़ों से भरी हुई है जिन्हें देख आपको पसीना आने लगेगा। बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कारोबार किया। 32 करोड़ रुपये के मामूली बजट में बनी 'अंधाधुन' ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की जो ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। आयुष्मान खुराना को फिल्म में उनके शानदार काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है।

इस फिल्म के 3 भाषा में बने रिमेक

इस फिल्म ने स्क्रीन अवार्ड्स इवेंट में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ पटकथा सहित चार पुरस्कार जीते थे। इतना ही नहीं आयुष्मान को बेस्ट एक्टर मिसा था। इसके साथ ही फिल्म 'अंधाधुन' को पांच फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार मिला है। 'अंधाधुन' की सफलता के कारण इसे कई भाषाओं में बनाया गया तेलुगु में 'मेस्ट्रो' और मलयालम में 'भ्रमम' के नाम से बनी। इस साल 'अंधागन' नाम से तमिल में रीमेक रिलीज होने वाली है। इसमें प्रशांत और सिमरन हैं। 'अंधाधुन' में राधिका आप्टे ने प्रिया आनंद का रोल किया था। फिल्म का निर्देशन प्रशांत के पिता त्यागराजन ने किया है और स्टार मूवीज़ द्वारा निर्मित है।