A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी टीवी की ये संस्कारी बहू ओटीटी पर दहशत मचाने को तैयार! फिल्म देख हलक में आ जाएगी जान

टीवी की ये संस्कारी बहू ओटीटी पर दहशत मचाने को तैयार! फिल्म देख हलक में आ जाएगी जान

ओटीटी पर कई शानदार और धमाकेदार हॉरर थ्रिलर फिल्में और सीरीज आप देखते हैं तो आज हम आपको ऐसी हॉरर वेब फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के पहले आपको हजार बार सोचना पड़ेगा। इस अपकमिंग हॉरर फिल्म में आपको कई सारे खतरनाक और भयनाक सीन्स देखने को मिलेगे जिन्हें देख सांसे रुक जाएगी।

Avika Gor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये फिल्म देख हलक में आ जाएगी जान

ओटीटी दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। अगर आप हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं और कई दिनों से कुछ अच्छा नहीं देखा है तो आप ओटीटी पर जल्द ही रिलीज होने वाली हॉरर सीरीज देख सकते हैं। इस हॉरर यूनिवर्स ओटीटी सीरीज की सबसे बड़ी खासियत ये है कि ये सारे सुपरनेचुरल किरदार को दिखाती है। वैसे तो आपने कई हॉलीवुड, साउथ और बॉलीवुड हॉरर मूवीज और वेब देखी होंगी, लेकिन अगर आप इस हफ्ते कोई धांसू प्योर, खतरनाक, भयनाक और डरावनी हॉरर देखने के मूड में हैं तो दिल थम कर बैठ जाएगे। आज हम आपको इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली एक ऐसी खतरनाक फिल्म के बारे में बताने वाले है, जिसे देख आपके हाथ-पैर थर थर कांपने लगगे।

ये फिल्म देख हलक में आ जाएगी जान

ओटीटी पर अगर आप भी नई हॉरर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो विक्रम भट्ट की 'ब्लडी इश्क' इस हफ्ते रिलीज होने वाली है, जिसे देख आपकी जान हलक में आ जाएगी। विक्रम भट्ट को हॉरर फिल्म्स का मास्टर माना जाता है। इस फिल्म में अविका गौर और वरदान पुरी लीड रोल में नजर आएंगे। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है लोग टीवी की ये संस्कारी बहू आनंदी के किरदार को भूल ही नहीं पा रहे हैं।

ब्लडी इश्क ओटीटी रिलीज

अविका गौर और वरदान पुरी की फिल्म 'ब्लडी इश्क' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म 26 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। ये हॉरर फिल्म इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि संस्कारी बहू अविका गौर के कई इंटीमेट सीन्स भी देखने को मिलने वाले हैं। '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' के बाद एक्ट्रेस अब इस फिल्म से तहलका मचाने वाली है। फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे नए घर में अलौकिक चीजों का अनुभव होने लगता है और वह प्रेत आत्माओं से बात करने की कोशिश करने में लग जाती है।