A
Hindi News मनोरंजन ओटीटी गाड़ी-बंगला, लग्जरी से भरी जिंदगी, कुछ ऐसी है 'बेला' से 'बे' बनीं अनन्या पांडे की नई कहानी

गाड़ी-बंगला, लग्जरी से भरी जिंदगी, कुछ ऐसी है 'बेला' से 'बे' बनीं अनन्या पांडे की नई कहानी

अनन्या पांडे पहली बार लॉन्ग फॉर्मेट में नजर आने के लिए तैयार हैं। ओटीटी की दुनिया में अनन्या पांडे अपनी पहली वेब सीरीज के साथ आ रही हैं। इस सीरीज का नाम 'कॉल मी बे' है और इसका ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है।

Call Me Bae- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनन्या पांडे।

प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज 'कॉल मी बे' में अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगी और उनके किरदार के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती दिखेगी। पहली बार अनन्या पांडे किसी सीरीज में काम करने जा रही हैं। एक बार फिर उनका किरदार एक बब्ली लड़की का होने वाला है, जो कि जेन जी की दुनिया को दिखाएंगी। अनन्या पांडे इस सीरीज में बेला चौधरी  उर्फ 'बे' की भूमिका में दिखेंगी। अनन्या पांडे का किरदार काफी दिलचस्प है और इसकी झलक ट्रेलर के साथ सामने आ गई है। मंगलवार यानी 20 अगस्त को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज के सभी किरदारों की झलक भी इसमें देखने को मिल रही है। 

कुछ ऐसी है कहानी

सामने आए ट्रेलर के अनुसार बे एक अमीर लड़की है जिसको विरासत में संपत्ति मिली है और वो एक हसलर बनने की तैयारी में है। उसे लगता है कि उसकी सबसे कीमती संपत्ति उसके हीरे नहीं, बल्कि उसकी चालाकी और स्टाइल है। वो मीडिया की पढ़ाई करके जर्निलिस्ट बनने के सफर को शुरू कर रही हैं और उसका ये सफर कैसा होगा, उसे कैसे लोग मिलेंगे, वो कैसे नए दोस्त बनाएगी, ये सब इस सीरीज में दिखाया जाएगा। ट्रेलर देखकर जाहिर हो रहा है कि ये सीरीज नई जनरेशन की छवि को दिखाने की कोशिश कर रही है। 

यहां देखें वीडियो

क्या है अनन्या का कहना

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने कहा, 'शुरुआत से ही मुझे पता था कि 'कॉल मी बे' ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसका हिस्सा मैं बनना चाहती हूँ। स्क्रिप्ट सुने बिना भी, मुझे यकीन था कि यह कुछ खास होने वाला है। "एक अभिनेता के रूप में, बे जैसे बहुआयामी किरदार को निभाना हमेशा रोमांचक और संतोषजनक रहता है। बे में काफ़ी खूबियाँ ऐसी है जो आसानी से नज़र नहीं आती है और यही बात उसके एयरेस से हसलर बनने के सफ़र को आकर्षक और दिलचस्प बनाती है। चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, वह अपने असली स्वभाव के प्रति सच्ची रहती है, अपनी मासूमियत और जीवन के प्रति उत्साह को बनाए रखती है। इस प्रामाणिकता ने मुझे इस भूमिका की ओर खींच लिया। यह मेरी पहली लॉन्ग-फॉर्मेट ओरिजिनल सीरीज़ है और मैं कोलिन से बेहतर निर्देशक या अधिक सहायक कास्ट की उम्मीद नहीं कर सकती थी। मैं प्राइम वीडियो और धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ इस सीरीज के लिए सहयोग करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और 6 सितंबर से दुनिया भर के दर्शकों को बे से मिलवाने के लिए उत्सुक हूं।'

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

बता दें, 'कॉल मी बे' धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके कार्यकारी निर्माता करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं। अनन्या पांडे की 'कॉल मी बे' में वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समत, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लिसा मिश्रा और मिनी माथुर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है और कोलिन डी’कुन्हा ने निर्देशित किया है। 8 भागों वाली यह सीरीज भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से प्रीमियर होगी