A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड गाड़ी चलाते हुए माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन को आया हार्ट अटैक, गई जान

गाड़ी चलाते हुए माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन को आया हार्ट अटैक, गई जान

पॉप स्टार माइकल जैक्सन के भाई टिटो जैक्सन की मौत हो गई है। सिंगर के निधन की वजह हार्ट अटैक ही बताई जा रही है। गाड़ी चलाते हुए ही उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई। बेटों ने उनके निधन की जानकारी सार्वजनिक की।

Michael Jackson brother Tito Jackson - India TV Hindi Image Source : X माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन।

लोकप्रिय पॉप ग्रुप जैक्सन 5 बनाने वाले भाइयों में से एक टिटो जैक्सन का 70 वर्ष की आयु में निधन हो गया। जैक्सन फैमिली में कुल 9 बच्चे थे, जिसमें टिटो जैक्सन तीसरे नंबर पर थे। सुपरस्टार माइकल और बहन जेनेट भी इस परिवार से निकले कलाम के पॉपुलर सिंगर थे। वैसे गौर करने वाली बात है कि माइकल जैक्सन के सभी भाई-बहन म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े रहे और परिवार को म्यूजिक इंडस्ट्री का लोकप्रिय परिवार बनाया। टीटो जैक्सन के बेटे टीजे, ताज और टैरिल ने रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट कर के जानकारी दी की उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। 

बेटों ने किया पोस्ट

टीजे, ताज और टैरिल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'भारी मन से, हम घोषणा करते हैं कि हमारे प्यारे पिता, रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम टिटो जैक्सन अब हमारे बीच नहीं रहे। हम हैरान, दुखी और दिल टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं। हमारे पिता एक अविश्वसनीय व्यक्ति थे जो सभी की और उनकी भलाई की परवाह करते थे।' टिटो जैक्सन के भाई जर्मेन, रैंडी, मार्लन और जैकी, बहनें जेनेट, रेबी और लाटोया और मां कैथरीन उनके जाने से काफी दुखी हैं। वहीं उनके पिता की 2018 में मृत्यु हो गई थी।

टीटो ने साल 2016 में पहली बार रिलीज की थी सिंगल एल्बम

टोरियानो एडरिल 'टिटो' जैक्सन का जन्म 15 अक्टूबर, 1953 को हुआ था। वो अपने सभी भाई-बहनों में सबसे कम पॉपुलर रहे। वो गायक होने के साथ ही गिटारिस्ट भी थे। जैक्सन परिवार के सभी सदस्यों ने म्यूजिक को अपनी मंजिल के रूप में चुना, जिसमें माइकल सबसे लोकप्रिय हुए और पॉप किंग के नाम से जाने गए। टिटो जैक्सन नौ जैक्सन भाइयों में से सबसे आखिर में अपनी एल्बम रिकॉड कर सके थे। इन्होंने साल 2016 में अपना पहला एल्बम "टिटो टाइम" रिलीज किया था। 2017 में उन्होंने 'वन वे स्ट्रीट' नामक एक गीत रिलीज किया। साल 2019 में उन्होंने एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि वह अपने दूसरे एल्बम पर काम कर रहे थे। टीटो जैक्सन ने कहा था कि उन्होंने अपने तीन बेटों, टीजे, ताज और टैरिल, जिन्होंने अपनी खुद की गायन तिकड़ी, 3T बनाई के पालन-पोषण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए जानबूझकर एकल करियर बनाने से परहेज किया।