A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड इस वजह से 'द हेट यू गिव' में कियान लॉली को मिली के.जे. एपा की जगह

इस वजह से 'द हेट यू गिव' में कियान लॉली को मिली के.जे. एपा की जगह

गामी फिल्म 'द हेट यू गिव' में टीवी शो 'रिवरडेल' के अभिनेता के.जे. एपा ने कियान लॉली की जगह ले ली है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक वीडियो वायरल होने के बाद जिसमें लॉली नस्लीय टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं, उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया।

KJ- India TV Hindi KJ  

लॉस एंजेलिस: अक्सर फिल्मी सितारें एक दूसरे को कई फिल्मों में रिप्लेस करते हैं। अब हाल ही में एक और ऐसी ही खबर आई है। दरअसल आगामी फिल्म 'द हेट यू गिव' में टीवी शो 'रिवरडेल' के अभिनेता के.जे. एपा ने कियान लॉली की जगह ले ली है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, एक वीडियो वायरल होने के बाद जिसमें लॉली नस्लीय टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं, उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया और स्टूडियो ने 2 महीनों में एपा को अनुबंधित कर लिया।

गौरतलब है कि यह फिल्म एंजेला थॉमस के उपन्यास 'द हेट यू गिव' पर आधारित है। जिसमें लॉली अभिनेत्री अमंडला स्टेनबर्ग के प्रेमी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इसकी कहानी नस्लवाद और पुलिस क्रूरता पर केंद्रित है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन जॉर्ज टिलमैन जूनियर कर रहे हैं।

लॉली ने अपनी टिप्पणी पर माफी मांगते हुए कहा था, "फिल्म 'द हेट यू गिव' में इस किरदार के लिए दूसरे कलाकार को लेने के फॉक्स के फैसले का मैं सम्मान करता हूं क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और अतीत में मेरे द्वारा की गई हरकत को ध्यान में रखते हुए मेरा इससे जुड़ना उचित नहीं होगा। मैं इसके प्रभाव को समझता हूं और उस समय से मैं समझदार हुआ हूं और मैंने सीखा है। अब से मैं अपनी आवाज सकारात्मक बदलाव के लिए उठाऊंगा।"