A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हाथ में सिगरेट और बगल में डिंपल, जीनत अमान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, साथ में दिया डिस्क्लेमर

हाथ में सिगरेट और बगल में डिंपल, जीनत अमान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, साथ में दिया डिस्क्लेमर

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान कुछ दिनों पहले तक युवाओं को शादी से पहले 'लिव इन रिलेशनशिप' में रहने की सलाह देने को लेकर सुर्खियों में थीं और अब अपनी एक थ्रोबैक फोटो को लेकर चर्चा में हैं।

zeenat aman, dimple kapadia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जीनत अमान ने डिस्क्लेमर के साथ शेयर की फोटो।

वेटरन एक्ट्रेस जीनत अमान को हिंदी सिनेमा में 50 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। आज भले ही वह पहले की तरह बड़े पर्दे पर सक्रिय नहीं हैं, लेकिन अपने बोल्ड बयानों और बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। पिछले दिनों अदाकारा ने युवा कपल्स को एक सलाह दी थी, जिसने पूरी इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी थी। उन्होंने युवाओं को शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी थी। जिसके बाद मुमताज से लेकर मुकेश खन्ना तक ने उन्हें निशाने पर ले लिया था। मुमताज ने तो जीनत अमान की असफल शादी पर भी टिप्पणी कर डाली थी। अब जीनत अमान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दिग्गज अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है।

जीनत अमान-डिंपल कपाड़िया की थ्रोबैक फोटो

जीनत अमान ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। फोटो में उनके साथ डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया नजर आ रही हैं। इस फोटो में जीनत अमान सिगरेट पीती नजर आ रही हैं, जिसके चलते ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही जीनत अमान का पोस्ट भी सुर्खियों में है। दरअसल, स्मोकिंग करते हुए अपनी फोटो शेयर करते हुए जीनत अमान ने डिस्क्लेमर भी दिया है और फैंस से उनकी इस स्मोकिंग करते हुए वाली फोटो से प्रभावित ना होने की सलाह दी है।

जीनत अमान ने की डिंपल कपाड़िया की तारीफ

जीनत अमान ने अपने पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की भी तारीफ की है। अपने पोस्ट में जीनत ने लिखा- 'मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन निश्चित रूप से इसका फिल्म 'छैला बाबू' से कुछ लेना-देना था। शायद यह सेट से बीटीएस शॉट है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मैं कॉस्ट्यूम में नहीं बल्कि अपने कपड़ों में हूं। मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया हैं, जो लीड एक्टर (राजेश खन्ना) से शादी होने के कारण सेट पर आती रहती थीं।'

डिंपल कपाड़िया का पोस्ट

'राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे दोनों को करियर में बड़ा ब्रेक मिला। वह एक बच्ची थीं, जब उन्हें बॉबी के रूप में कास्ट किया गया था। जबकि मैं अपनी "वेस्टर्न इमेज" को लेकर चर्चा में थी। हालांकि, ये पोस्ट डिंपल की प्रतिभा के बारे में नहीं है। लेकिन, वह बहुत प्रतिभावान हैं। ये उनके चरित्र के बारे में है, जो थोड़ा-बहुत मैंने उनमें देखा, उसके बारे में है। मेरी जिंदगी के सबसे कठिन दौर के दौरान वह उन चंद लोगों में से थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़े रहे। उस मुश्किल समय में उन्होंने मुझे चरित्र की ताकत बताई, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं। मुझे नहीं लगता कि वह इंस्टाग्राम पर हैं, तो ट्विंकल खन्ना उन तक मेरा प्यार पहुंचा देंगी। जब कुछ दिनों पहले मुझे ये फोटो दिखी, तो मैं खुद को उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाई।'

स्मोकिंग को लेकर दिया डिस्क्लेमर

जीनत ने साथ ही अपने फैंस को स्मोकिंग को लेकर चेतावनी भी दी. जीनत ने लिखा- 'कृपया इस फोटो में मेरी स्मोकिंग से प्रभावित न हों! मैं स्वीकार करूंगी कि मैं अपनी टीन्स एज के आखिरी और 30 के दशक की शुरुआत के बीच दिनों में कुछ सिगरेट पिया करती थी, लेकिन जैसे ही मैं अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हुई, वह सब खत्म हो गया!' जीनत अमान के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए यूजर अभिनेत्री के बोल्ड अंदाज और एक महिला होकर दूसरी महिला की तारीफ करने को लेकर काफी तारीफ कर रहे हैं।

Latest Bollywood News