A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहनी आंटी टैग की टी-शर्ट, बोलीं-'मुझे खुलकर बुलाओ, पता नहीं क्यों चिढ़ती हैं महिलाएं?'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहनी आंटी टैग की टी-शर्ट, बोलीं-'मुझे खुलकर बुलाओ, पता नहीं क्यों चिढ़ती हैं महिलाएं?'

बॉलीवुड स्टार रहीं जीनत अमान ने करीब 2 दशक तक बड़े पर्दे पर राज किया है। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए फेमस रहीं जीनत अमान ने हाल ही में उन महिलाओं पर तंज कसा है जिन्हें आंटी सुनने में दिक्कत होती है। जीनत अमान ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट शेयर किया है।

zeenat aman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@THEZEENATAMAN जीनत अमान

जीनत अमान बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने सामाजिक रूढ़ियां तोड़कर एक नई लीक खींची और अपनी ग्लैमरस इमेज बनाकर हिट रहीं। 70 के दशक में जीनत अमान अपने समय की सबसे खूबसूरत और बिंदास हीरोइन रहीं हैं। अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली जीनत अमान आज भी बिंदास अंदाज में ही बात रखना पसंद करती हैं। अब जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर उन महिलाओं को करारा जवाब दिया जो आंटी सुनते ही मुंह फुला लेती हैं। जीनत अमान ने आंटी के टैग की टीशर्ट पहनकर लिखा कि मुझे खुलकर आंटी बुलाओ कोई दिक्कत नहीं है।

आंटी सुन मुंह फुलाने वाली महिलाओं को करारा जवाब

जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में जीनत अमान ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है जिसपर आंटी लिखा है। इस फोटो के साथ एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट भी जीनत अमान ने लिखा है। जीनत लिखती हैं, 'किस होशियार ने तय कर लिया कि आंटी एक अपमानजनक शब्द है। मैं तो इससे सहमत नहीं हूं। हम बिना इन आंटियों के जिंदगी में क्या करेंगे, जो हमें सुरक्षा देती हैं और जिंदगी को आसान बनाती हैं। भारतीय आंटियां हर जगह हैं। खास बात ये है कि किसी भी आंटी से आपका रिश्ता गहरा होना जरूरी नहीं है। आंटी हमारे बुरे वक्त में सहारा बनती है, वो आपकी उदासी को समझती है, हमें गर्म भोजन कराती हैं।

हमें गर्व होना चाहिए कि आंटियों की वजह से ही जिंदगी कितनी गुलजार हो जाती है। आप आंटी सुनकर कुछ भी सोच सकते हैं, या एक महिला जो अच्छी है, जिनके पास जिंदगी के तजुर्बे हैं और आपको अनुभव से मदद करती हैं। मैं ऐसी इंसान हूं जिसके दिल में आंटियों के लिए बेहद इज्जत और प्यार है। मेरी जिंदगी में एक सौतेली मां की तरह आंटी रही हैं। जब मेरे बेटे बड़े हो रहे थे तो वे मेरी मदद करती थी। मैं अपने बेटों को उनके पास छोड़कर काम पर चली जाती थी। वे आंटी मेरे बेटों का खयाल रखती थी और उन्हें खाना देती थी। मैं आंटियों का सम्मान करती हूं और आपको भी करना चाहिए।' 

बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती रही जीनत अमान

जीनत अमान बॉलीवुड में लंबे समय तक छाई रही हैं। जीनत अमान ने अपने करियर में 93 से ज्यादा फिल्में की हैं। जीनत अमान ने उस दौर में भी अपनी एक खास जमीन बॉलीवुड में बनाई थी। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली जीनत अमान के नाम पर ही सिनेमाघरों में भीड़ लग जाया करती थी। साल 1971 में आई फिल्म 'हरे राम हरे कृष्ण' में जीनत ने दमदार बोल्ड और बिंदास किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था। 

Latest Bollywood News