A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस दिग्गज एक्ट्रेस को याद आए बचपन के दिन, 72 साल की उम्र में स्कूल गर्ल बन शेयर की तस्वीरें

इस दिग्गज एक्ट्रेस को याद आए बचपन के दिन, 72 साल की उम्र में स्कूल गर्ल बन शेयर की तस्वीरें

अभिनेत्री जीनत अमान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह स्कूल गर्ल बनी नजर आ रही हैं। जीनत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

Zeenat Aman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 72 साल की उम्र में स्कूल गर्ल बनीं ये एक्ट्रेस

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपने समय की सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। हालांकि 72 साल की उम्र में भी वे अपनी अच्छी पर्सनैलिटी के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं जीनत सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं जहां वो अक्सर कोई न कोई तस्वीरें या वीडीयो फैंस के साथ शेयर कर उनसे जुड़ी रहती हैं। वहीं एक बार फिर जीनत अपने हालिया पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

स्कूल गर्ल बनीं जीनत अमान

दरअसल, जीनत ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट फुल-स्लीव शर्ट के साथ लॉन्ग ब्लैक कॉटन ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लासेस और बूट्स के साथ पूरा किया है, जिसमें वो कमाल की दिख रही हैं। जीनत इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। उनकी अदाएं देख आप यकीन नहीं करेंगे की वह 72 साल की हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने अपने स्कूल के दिनों के कुछ किस्से साझा किए है। 

एक्ट्रेस को आई बचपन की याद

एक्ट्रेस ने बताया कि- 'अपने स्कूल के दिनों से कई दशकों तक दूर होने के बावजूद उनकी यादें अभी भी साफ हैं। क्या हम सभी किसी ऐसे व्यक्ति को नहीं जानते जो स्कूल में अपने आप में सबसे अच्छा था और फिर बाद में बेहद संघर्ष करता रहा? मैं अपने स्कूल के दिनों से इतने दशकों से दूर हूं लेकिन यादें अभी भी शानदार हैं। उन्होंने कहा कि टेबललैंड पर हॉकी खेलना, महाबलेश्वर में स्ट्रॉबेरी चुनने के लिए जाना, हॉस्टल में आधी रात में खाना खाना, 'पार्लर' में बुलाए जाने का रोमांच लेकिन झगड़े और गपशप।सच कहूं तो मुझे उन सालों की एक भी बात याद नहीं है। इसके साथ ही जीनत अमान ने अपने स्कूल के रूटीन और डिसिप्लिन की तारीफ भी की। अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

Latest Bollywood News