A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बायोपिक के लिए कौन है युवराज सिंह की पहली पसंद? ये फिल्म देखने के बाद बोले- वो बिल्कुल मेरे जैसा है

बायोपिक के लिए कौन है युवराज सिंह की पहली पसंद? ये फिल्म देखने के बाद बोले- वो बिल्कुल मेरे जैसा है

एमएस धोनी और कपिल देव जैसे मशहूर क्रिकेटरों पर फिल्में बनने के बाद अब युवराज सिंह की लाइफ पर भी फिल्म बनाने का ऐलान हो गया है। अब जानते हैं कि युवराज किस एक्टर को अपनी बायोपिक के लिए पहली पसंद मानते हैं।

Ranbir Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM युवराज सिंह, भूषण कुमार और रणबीर कपूर।

बॉलीवुड में क्रिकेटर के जीवन पर कई फिल्में बनती रही हैं। एमएस धोनी और कपिल देव जैसे मशहूर क्रिकेटरों पर फिल्में बनने के बाद यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रशंसकों के पसंदीदा युवराज सिंह की लाइफ पर एक बायोपिक की योजना बनाई जा रही है। वैसे इससे पहले बनी कई फिल्मों में सबसे सफल 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' ही रही। कपिल देव के जीवन पर बनी '83' और अजहरुद्दीन के जीवन पर बनी 'अजहर' खासा सफल नहीं रही। अब बारी है 6 छक्के जड़ने वाले चर्चित खिलाड़ी युवराज सिंह की। क्रिकेटर की तगड़ी फैन फॉलोइंग रही है, ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन करेगी। फिल्म बनाए जाने का आधिकारिक ऐलान भी टी-सीरीज ने मंगलवार को कर दिया है। अब बात ये है कि इस फिल्म में युवराज सिंह का किरदार निभाएगा कौन? क्या एक्टर का नाम तय हो चुका है? आखिर युवराज सिंह की बायोपिक के लिए पहली पसंद कौन है?  

ये एक्टर है युवराज की पहली पसंद

वैसे अभी तक बायोपिक में युवराज सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर के नाम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन युवराज के दिमाग में पहले से ही एक विकल्प है। युवराज सिंह का मानना ​​है कि रणबीर कपूर उनकी बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने के लिए सही विकल्प हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के अनुसार क्रिकेटर ने कहा, 'मैंने हाल ही में एनिमल देखी और मुझे लगता है कि रणबीर कपूर मेरी बायोपिक के लिए सही विकल्प होंगे। लेकिन आखिरकार, यह निर्देशक का फैसला होगा। हम निश्चित रूप से इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही कुछ अच्छी खबर मिलेगी।' युवराज ने अपनी बायोपिक योजनाओं की खबर की पुष्टि ऐलान से पहले ही की थी और अब उन्होंने दर्शकों के साथ खुशखबरी साझा भी कर दी है।

Image Source : Instagramरणबीर कपूर।

फिल्म से जुड़ी जानकारी

बता दें, मेकर्स ने साफ कर दिया है कि बायोपिक में क्रिकेटर की जिंदगी की स्ट्रगल, करियर और लव लाइफ पिरोई जाएगी। क्रिकेटर युवराज सिंह के जीवन पर आधारित बायोपिक की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। इस प्रोजेक्ट का निर्माण भारतीय मनोरंजन उद्योग के दो प्रमुख व्यक्ति भूषण कुमार और रवि भागचंदका करेंगे। अभी फिल्म के नाम का ऐलान नहीं किया गया है, यानी फिल्म अभी अनटाइटल्ड है। बायोपिक युवराज सिंह के मैदान पर और मैदान के बाहर के उल्लेखनीय सफर का शानदार चित्रण करने का वादा करती है। रवि भागचंदका फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

Latest Bollywood News