A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पहले निभाया जिसकी पत्नी का रोल, अब उसी की नानी सास बनी एक्ट्रेस, ट्विस्ट देख बोले लोग- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

पहले निभाया जिसकी पत्नी का रोल, अब उसी की नानी सास बनी एक्ट्रेस, ट्विस्ट देख बोले लोग- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी जगत के सबसे चर्चित और पुराने सीरियल्स में से एक है। इस सीरियल में अब तक चार पीढ़ियों की कहानी दिखाई जा चुकी है। लेकिन, क्या आप जानते हैं सीरियल में इन दिनों नानी सास के रोल में नजर आ रहीं नियति जोशी कभी अपने ही दामाद की पत्नी का रोल निभा चुकी हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब चौथी पीढ़ी की कहानी चल रही है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' करीब 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। 'अक्षरा' और 'नैतिक' से शुरू हुई ये कहानी अब इसी परिवार की चौथी पीढ़ी पर आ गई है। राजन शाही का ये डेली सोप अक्सर टीआरपी लिस्ट में भी आगे रहता है। अब तक इस डेली सोप में तीन पीढ़ियों की कहानी दिखाई जा चुकी है और अब चौथी पीढ़ी की स्टोरीलाइन के जरिए मेकर्स ने दर्शकों को शो से जोड़े रखा है। टीवी जगत के इस चर्चित सीरियल में अब अभिरा, रूही और अरमान की कहानी के जरिए मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। आए दिन सीरियल में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिखाई जा रही चौथी पीढ़ी की कहानी

पहली पीढ़ी में अक्षरा-नैतिक की कहानी थी, जिसमें हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में थे। इसके बाद कार्तिक-नायरा की कहानी देखने मिली, जिसमें मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने लीड रोल निभाया। फिर तीसरी पीढ़ी में अक्षरा गोयनका-अभिमन्यु का रोल प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा ने प्ले किया। इसी के साथ सीरियल के साथ और भी कई कलाकार जुड़ते गए। एक्ट्रेस नियति जोशी इस शो से तब से जुड़ी हैं, जबसे इसमें दूसरी पीढ़ी की कहानी दिखाई जा रही है। जो अब नानी सास का किरदार निभा रही हैं।

रोमित राज की नानी सास का किरदार निभा रही हैं नियति जोशी

शो में पहले सास का, फिर दादी का किरदार निभाने के बाद अब नियति अब शो में नानी सास का किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री रोमित राज की सास के रोल में नजर आ रही हैं, जिससे उनकी नातिन रूही ने शादी की है। रोमित राज शो में 'रोहित पोद्दार' का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं रोमित राज और नियति जोशी इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं और उन्होंने जिस धारावाहिक में काम किया था उसमें दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। ये जानने के बाद कोई भी इनसे यही पूछेगा कि कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'?

नियति ने रोमित के साथ इस शो में किया था काम

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नियति 'सुवर्णा गोयनका' का किरदार निभा रही हैं, जो 'मनीष गोयनका' की पत्नी हैं। दोनों अभिरा और रूही के नाना-नानी हैं। शो में अरमान और रोहित इनके दामाद हैं। नियति ने इससे पहले रोमित राज के साथ 'घर की लक्ष्मी बेटियां' में काम किया था। इस धारावाहिक में रोमित और नियति ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। ऐसे में अब जब नियति ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोमित राज की नानी सास का किरदार निभा रही हैं तो ये देखकर लोग फनी रिएक्शन देने से भी पीछे नहीं हट रहे।

Latest Bollywood News