A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दिल से' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों नहीं बनी मनीषा कोइराला की जोड़ी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'दिल से' के बाद शाहरुख खान के साथ क्यों नहीं बनी मनीषा कोइराला की जोड़ी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दिल से मूवी में शाहरुख खान और मनीषा कोइराला की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस हिट मूवी के बाद इन दोनों को किसी भी मूवी में एक साथ क्यों नहीं देखा गया?

Manisha Koirala and Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : FILE Manisha Koirala and Shah Rukh Khan

मनीषा कोइराला 90 की दशक की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। 1998 में रिलीज हुई फिल्म दिल से में मनीषा कोइराला और शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को खूब प्यार भी दिया था। लेकिन मणि रत्नम की इस फिल्म के बाद मनीषा कोइराला और शाहरुख खान की जोड़ी को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया। जब मनीषा कोइराला से एक इंटरव्यू में यही सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने खुलकर इस बारे में बात की। 

मनीषा कोइराला ने क्या कहा? 

मनीषा कोइराला ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने और शाहरुख खान ने दोबारा एक साथ काम क्यों नहीं किया, इस सवाल का जवाब उनके पास नहीं है। एक्ट्रेस के मुताबिक ये सवाल शाहरुख खान से पूछना चाहिए। मनीषा कोइराला ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में हीरो चुनते हैं कि उन्हें किसके साथ स्क्रीन शेयर करनी है या फिर उन्हें किस हीरोइन के साथ काम करना है, हीरोइन हीरो को नहीं चुनती थी।

एक्ट्रेस के सबसे अच्छे प्रोजेक्ट्स

दिल से मूवी ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था लेकिन आज इस मूवी को आइकॉनिक माना जाता है। मनीषा कोइराला के मुताबिक दिल से, बॉम्बे, खामोशी और हीरामंडी उनके बेस्ट प्रोजेक्ट्स हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां दिल से और बॉम्बे मणि रत्नम ने डायरेक्ट की थी तो वहीं खामोशी और हीरामंडी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली थे। 

हीरामंडी में की दमदार एक्टिंग

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी में अपनी दमदार एक्टिंग से एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया। हीरामंडी की रिलीज होने के बाद हर तरफ उनके किरदार की तारीफ की जा रही थी। क्रिटिक्स भी एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ कर रहे थे। मनीषा कोइराला ने न केवल 90 के दशक के लोगों के दिलों में बल्कि इस दौर के लोगों के दिलों में भी अपनी खास जगह बनाई है।

ये भी पढ़ें: 

मांझी के अमर प्रेम को दिखाने में नहीं चूके नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 9 साल बाद भी फिल्म देख कहेंगे- 'शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद'

'गदर 3' में तारा सिंह होगा या नहीं? अनिल शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट, सनी देओल के रोल पर कही ये बात

'रामायण' में 'प्रभु श्रीराम' के किरदार के लिए क्यों चुने गए रणबीर कपूर? कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया चौंकाने वाला सच

Latest Bollywood News