A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब किरण खेर की टूटी शादी, ब्रेकअप के दर्द से गुजर रहे थे अनुपम, कैसे मिले दो टूटे दिल?

जब किरण खेर की टूटी शादी, ब्रेकअप के दर्द से गुजर रहे थे अनुपम, कैसे मिले दो टूटे दिल?

अनुपम खेर और किरण खेर की जोड़ी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती है। कपल के रिश्ते को 40 साल हो गए हैं और आज भी दोनों एक-दूसरे के साथ हैं और हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच अनुपम खेर ने अपने और किरण खेर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और साथ ही ये भी बताया कि शादीशुदा अभिनेत्री के ऊपर उनका दिल कैसे आ गया।

Anupam kher- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैसे शुरू हुई अनुपम खेर-किरण खेर की लव स्टोरी?

अनुपम खेर और किरण खेर बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी को लगभग 40 साल हो चुके हैं और आज भी दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय रहे हैं। अनुपम खेर और किरण खेर अक्सर पब्लिकली भी एक-दूसरे के बारे में बात करते दिखाई दे जाते हैं। दोनों की दोस्ती कॉलेज के दिनों से शुरू हुई थी और फिर मुंबई में फिर मिलने के बाद दोनों प्यार में पड़ गए। किरण खेर जब अनुपम खेर के साथ प्यार में पड़ीं इससे पहले वह शादीशुदा थीं और एक बच्चे की मां भी बन चुकी थीं।

अनुपम खेर ने किरण खेर संग लव स्टोरी के बारे में बात की

अनुपम खेर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण के साथ अपनी मुलाकात से लेकर लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की। ये तब की बात है, जब अनुपम खेर इंडस्ट्री में अपने आप को स्थापित करने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। हाल ही में शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में अभिनेता ने अपनी लव स्टोरी को याद किया।

शादीशुदा थीं किरण खेर

अनुपम खेर ने उन दिनों के बारे में बात करते हुए कहा- 'किरण मैरिड थीं, लेकिन मैं नहीं। हम 12 साल से अच्छे दोस्त थे। वह कॉलेज में मेरी सीनियर हुआ करती थीं। वह इंडिया लेवल की बैडमिंटन खिलाड़ी थीं। मैं एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई चला गया और गौतम बेरी से शादी के बाद वह भी मुंबई आ गईं। स्ट्रगल के दिनों में, मैं और सतीश कौशिक अक्सर किरण और गौतम के घर जाते थे और वह हमें टैक्सी के लिए पैसे भी देती थीं, लेकिन हम वो पैसा बचा लेते थे और बस से यात्रा करते थे।'

जब दोनों बुरे रिश्तों में थे

अनुपम ने बताया कि दोनों की दोस्ती मजबूत नींव पर आधारित थी और बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई। ये तब हुआ जब दोनों अपने रिश्ते के बुरे दौर से गुजर रहे थे। अनुपम ने कहा, 'जब किरण अपनी शादी में कठिन समय से गुजर रही थीं, इसी दौरान मैं भी एक बुरे फेज से गुजर रहा था। मैं जिस लड़की के साथ था, उसने मुझे छोड़ दिया था। इसी दौरान किरण और मैं प्यार में पड़ गए, फिर हमने शादी कर ली।'

कौन थे गौतम बेरी

गौतम बेरी एक चर्चित बिजनेसमैन थे, जो किरण को देखते ही उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद किरण भी उनके प्यार में पड़ गईं और फिर 1979 में दोनों ने शादी का फैसला लिया। शादी के कुछ समय बाद ही किरण ने बेटे सिकंदर को जन्म दिया। लेकिन, कुछ ही समय बाद किरण-गौतम के रिश्ते में खटपट शुरू हो गई। नतीजन शादी के छह साल बाद ही दोनों अलग हो गए।

Latest Bollywood News