A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कौन हैं अनंत अंबानी के साढू भाई? लाइमलाइट से रहते हैं दूर, ठाठ-बाट में किसी से नहीं हैं कम

कौन हैं अनंत अंबानी के साढू भाई? लाइमलाइट से रहते हैं दूर, ठाठ-बाट में किसी से नहीं हैं कम

मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के पिछले दिनों खूब चर्चे रहे। अनंत जुलाई में मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधें। इस दौरान राधिका की बहन अंजलि मर्चेंट ने भी खूब लाइमलाइट लूटी। लेकिन, क्या आप अनंत अंबानी के साढू भाई को जानते हैं?

aman majithia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कौन हैं अमन मजीठिया?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी को ढाई महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन अब तक लोगों की नजरों से इस रॉयल वेडिंग के नजारे ओझल हुए हैं। अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन करीब महीने भर चले। देश से लेकर विदेश तक की नामी हस्तियों ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे की शादी में शिरकत की। ऐसे में पूरा अंबानी परिवार सुर्खियों में बना रहा। हर कोई इस परिवार से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों के बारे में जानना चाहता था। अंबानी परिवार के तो हर सदस्य के बारे में पूरी दुनिया जानती है, लेकिन क्या आप राधिका मर्चेंट की बहन अंजलि मर्चेंट के पति के बारे में जानते हैं?

अंजलि मर्चेंट के पति अमन मजीठिया

राध‍िका के पर‍िवार से जुड़े लोगों के बारे में शायद ही लोगों को उतनी जानकारी हो जितनी अंबानी फैमिली के बारे में है। खासतौर पर राध‍िका के जीजा और अनंत के साढू भाई अमन मजीठिया के बारे में बहुत ही कम लोग जानते होंगे, क्योंकि अमन लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। आमतौर पर कैमरे से दूर रहने वाले अमन बिजनेस इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। तो चलिए आपको बताते हैं राध‍िका की बहन अंजलि मर्चेंट के पति अमन मजीठ‍िया के बारे में।

क्या करते हैं अमन मजीठिया

अनंत अंबानी के साढू भाई अमन मजीठिया पेशे से कारोबारी हैं। यही नहीं, मर्चेंट परिवार के बिजनेस में भी अमन की अहम भूमिका है। दरअसल, राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट देश की दिग्गज दवा कंपनी एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर होने के साथ-साथ सीईओ भी हैं। फोर्ब्स की ओर से इस कंपनी की मार्केट वेल्यू 2000 बताई गई है। अमन मजीठिया अपने ससुर की कंपनी में एसोसिएट डायरेक्टर हैं।

2017 में की थी वेटली की शुरुआत

अमन मजीठिया और अंजलि मर्चेंट ने साल 2020 में शादी की थी। अमन वेटली के संस्थापक हैं। उन्होंने ऑनलाइन रिटेल ब्रांड वेटली शुरू किया। कंपनी कि वेबसाइट के अनुसार, कंपनी ने गहने के प्रति जुनून और इंडियनरिटेल मार्केट में कुछ नया करने की चाहत के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा। इसी के साथ अमन मजीठिया फैशन इंडस्ट्री का भी चर्चित नाम हैं। उन्होंने 2017 में वेटली की शुरुआत की थी।

Latest Bollywood News