A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 3 बच्चों की मां पंजाबी इंडस्ट्री में मचा रही हैं धूम, जानें कौन है 'जूलियट'

3 बच्चों की मां पंजाबी इंडस्ट्री में मचा रही हैं धूम, जानें कौन है 'जूलियट'

दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' में नजर आ रही ये एक्ट्रेस 26 साल से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाए हुए हैं। 3 बच्चों की मां होने के बाद भी वह 43 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और फिट लगती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की बॉलीवुड फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी।

Neeru Bajwa, Jatt and Juliet 3 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिलजीत दोसांझ की जूलियट

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से पहले हिंदी टीवी शोज और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से जलवा दिखा चुकी ये एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ लीड रोल में दिलजीत दोसांझ भी हैं। एक्ट्रेस 3 बच्चों की मां हैं, लेकिन 43 की उम्र में भी वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। हम बात कर रहे हैं 'तू लौंग वे मैं लाची' गाने से हर दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस की जो अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहती हैं।

3 बच्चों की मां पंजाबी इंडस्ट्री की बनी जूलियट

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार किरदारों और गानों से दर्शकों के दिलों में अलग जगह बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। 42 साल की पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' में एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ की जूलियट बन धूम मचा रही हैं। नीरू ने हैरी रंधावा से साल 2015 में शादी की थी। एक्ट्रेस तीन बेटियों की मां हैं। वह अपने पति और बेटियों के साथ ज्यादातर कनाडा में रहती हैं। 

देव आनंद संग नीरू बाजवा कर चुकी हैं काम

नीरू बाजवा पंजाबी इंडस्ट्री की बड़ी पर्सनैलिटी हैं। एक्ट्रेस पंजाबी इंडस्ट्री ही नहीं टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि नीरू बाजवा ने डीडी-1 के शो 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' में भी काम किया है। बता दें कि नीरू बाजवा ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की बॉलीवुड फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी। इस फिल्म में उन्होंने टीना का रोल प्ले किया था। वहीं एक्ट्रेस को 'नच बलिए-1' में भी देखा गया। वह विवेक ओबेरॉय संग फिल्म 'प्रिंस' और अक्षय कुमार के साथ 'स्पेशल 26' में भी काम कर चुकी हैं।

जट्ट एंड जूलियट 3 के बारे में

दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा के अलावा जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में हैं।

Latest Bollywood News