A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तलाक के बाद फिर हुआ प्यार! कौन है हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल? जिसके साथ IIFA 2024 हाथों में हाथ डाल दिए पोज

तलाक के बाद फिर हुआ प्यार! कौन है हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल? जिसके साथ IIFA 2024 हाथों में हाथ डाल दिए पोज

रैपर हनी सिंह ने इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2024 में मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक अंदाज में शिरकत की। इसके बाद से वह एक फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर हनी सिंह और उनकी मिस्ट्री गर्ल का वीडियो चर्चा में बना हुआ है।

YO YO Honey Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मिस्ट्री गर्ल संग दिखें हनी सिंह

'ब्राउन रंग', 'ब्लू आईज' और 'अंग्रेजी बीट' जैसे बेहतरीन गानों से लोगों का अपना दिल जीत चुके मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह एक्स वाइफ शालिनी से तलाक के बाद से ही अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अबू धाबी में चल रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्ड्स (आईफा 2024) के दौरान हनी सिंह को मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया, जिसके बाद से दोनों का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। IIFA अवार्ड्स 2024 के ग्रीन कार्पेट पर रैपर हनी को अपनी लव लेडी के साथ हाथों में हाथ डाले पोज देते हुए देखा गया।

मिस्ट्री गर्ल संग पोज देते दिखें हनी सिंह 

इस हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिससे नेटिजन्स हैरान है कि उनके साथ यह मिस्ट्री गर्ल कौन थी। रैपर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस और मॉडल हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों इस बारे में अपनी चुप्पी साधे हुए हैं। इसी बीच IIFA 2024 में हनी सिंह के साथ पहुंचीं मिस्ट्री गर्ल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस इवेंट में दोनों पैपराजी के सामने साथ में पोज देते हुए वहां सभी को हैरानी में डाल दिया है।

Image Source : Instagramकौन है हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल

कौन है हनी सिंह की मिस्ट्री गर्ल?

IIFA 2024 में हाथ में हाथ डालकर मिस्ट्री गर्ल संग पैपराजी के सामने हनी सिंह को खूब मस्ती करते हुए देखा गया, जिसके बाद से लोग ये इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए बेताब हो रहे हैं। बता दें कि यो यो हनी सिंह संग दिख रही ये लकड़ी Ikrame Bziani हैं जो सिर्फ उनके साथ इस इवेंट में पहुंची थीं। दोनों के बीच कोई लव केमिस्ट्री नहीं है। रैपर-सिंगर ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'IIFA अवार्ड्स मैं... मेरा पर्टनर... अमेजिंग @IkrameBziani'

तलाक के बाद नहीं टीका रिश्ता

हनी सिंह की शादी पहले शालिनी तलवार से हुई थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद 2022 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद गायक ने अभिनेत्री टीना थडानी को डेट किया, लेकिन वह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला और 2023 की पहली तिमाही में दोनों अलग हो गए।

Latest Bollywood News