A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अदित्या रॉय कपूर संग ब्रेकअप के बाद फिर मिला अनन्या पांडे को प्यार? जानें कौन हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको

अदित्या रॉय कपूर संग ब्रेकअप के बाद फिर मिला अनन्या पांडे को प्यार? जानें कौन हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको

अनन्या पांडे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल में ही अदित्य रॉय कपूर संग ब्रेकअप को लेकर वो खबरों में बनी रहीं और अब अपनी वेब सीरीज रिलीज के बीच नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। आखिर कौन है उनका रूमर्ड बॉयफ्रेंड, जानते हैं।

Ananya Pandey, Walker Blanco- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वॉकर ब्लैंको और अनन्या पांडे।

अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत हैं और अपनी एक्टिंग से ज्यादा वो अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। आनन्या पांडे काफी बेबाक भी हैं और कई बार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अपनी लाइफ के कई राज भी खोल चुकी हैं। लंबे वक्त से एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि उनका बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप हो गया। अकसर मुंबई की सड़कों पर नजर आने वाले लव बर्ड्स इन दिनों साथ नजर भी नहीं आते हैं। फिलहाल ब्रेकअप को लेकर दोनों ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, लेकिन इसी बीच एक नई चर्चा भी शुरू हो गई है। एक ओर अनन्या पांडे पहली बार वेब सीरीज में नजर आने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम 'कॉल मी बे' है, वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे को फिर एक बार नया प्यार मिल गयाा है। 

कैसे शुरू हुई चर्चा

जी हां, कई दिनों से ये चर्चा तेज है कि अनन्या पांडे की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो चुकी है और वो उनके साथ काफी वक्त भी बिता रही हैं। अब आखिर ये नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड हैं कौन जिनकी बॉलीवुड के गलियारों में काफी चर्चा है, चलिए जानते हैं। हाल में ही कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक शख्स की बाहों में नजर आईं। दोनों काफी कोजी होते भी दिखे। ये तस्वीरें अनंत अंबानी के शादी फंक्शन्स की हैं। इनके वायरल होने के बाद एक बार फिर ‘कॉल मी बे’ एक्ट्रेस के अफेयर की अफवाहों को हवा मिल गई और लोग पूछने लगे कि जिस लड़के के साथ अनन्या नजर आई, वो है कौन? ये चर्चा जारी ही थी कि इसी बीत अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वो एक्ट्रेस की अपकमिंग सीरीज प्रमोट करते नजर आए और उन्हें प्यार से बे भी कहा। बस यहीं से मामला और पुख्ता होता नजर आने लगा। 

कौन है अनन्या का रूमर्ड बॉयफ्रेंड

अब आपको बताते हैं कि जिस शख्स की इतनी चर्चा हो रही है वो कौन हैं और क्या करते हैं? अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम वॉकर ब्लैंको बताया जा रहा है, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ का पोस्टर शेयर करके खलबली मचाई है। विदेशी वॉकर ब्लैंको पेशे से एक मॉडल हैं। कई भारतीय प्रोजेक्ट्स का भी वॉकर हिस्सा रह चुके हैं। वॉकर के इंस्टाग्राम पर बस 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वॉकर यहां वाइल्ड लाइफ तस्वीरें भी साझा करते हैं, जिससे जाहिर होता है कि वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी में भी उनकी रुचि है। कई रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पहली बार एक साथ अनंत अंबानी की शादी में दिखे और वहां अनन्या ने उन्हें बतौर अपना पार्टनर लोगों से इंट्रोड्यूस कराया। 

Latest Bollywood News