A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'स्त्री 2' से पहले देखें ये हॉरर फिल्में, आधी रात को घर से निकलना हो जाएगा मुश्किल

'स्त्री 2' से पहले देखें ये हॉरर फिल्में, आधी रात को घर से निकलना हो जाएगा मुश्किल

अगर आप हॉरर-कॉमेडी फिल्म और वेब सीरीज देखना पसंद है और 'स्त्री 2' देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं तो आप कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर फिल्मों का मजा घर बैठ ले सकते हैं। वहीं हंसाते हुए कब आपको डर लगने लगेगा पता ही नहीं चलेगा।

Stree 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये हॉरर फिल्में देख आधी रात बाहर जाना हो जाएगा मुश्किल

हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन हॉरर फिल्में बनी है जिन्हें देखते हुए हम बड़े हुए हैं। इनमें से कुछ फिल्में हमें डराने में कामयाब रहीं तो कुछ ने खूब हंसाया। अभी तक हमने सिर्फ चुड़ैलों, बंगाली गाने पर डांस करने वाली मंजुलिका, एक  बूढ़े भूतनाथ की आत्मा को बच्चे का दोस्त बनाता, ज़ॉम्बी से भागते लोग और बहुत कुछ देखने के लिए मिला है। वहीं फिर ऐसे हॉरर-कॉमेडी आई जिसने लोगों को डराया भी और हंसाया भी है। तो अगर आप भी हॉरर-कॉमेडी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो 'स्त्री 2' की रिलजी से पहले आप ये शानदार हॉरर-कॉमेडी और सुपरनैचुरल कॉमेडी देख सकते हैं।

मुंज्या
आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित 'मुंज्या' एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह लीड रोल में हैं। ये फिल्म एक शरारती आत्मा पर बेस्ड है। फिल्म की शुरुआत एक लड़के से होती है जो काला जादू करते समय गलती से एक दुष्ट आत्मा को मुक्त कर देता है। वहीं वो आत्मा एक प्राणी के रूप में गांव की महिलाओं को परेशान करना शुरू कर देता है। इसे हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

ककुड़ा
आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' इस साल जुलाई में रिलीज हुई थी। सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और रितेश देशमुख इस फिल्म में दिखाई दिए हैं। कहानी राठौड़ी गांव पर आधारित है। एक गांव होता है जो शापित होता है। एक बौने भूत ककुड़ा के कारण हर घर में दो दरवाजे बनाने पड़ते हैं, जिसमें से एक भूत के लिए खुला होना चाहिए जो शाम 7:15 बजे गांव में आता है। जी5 पर देख सकते हैं।

भूल भुलैया
प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा ने अभिनय किया। शाइनी ने सिद्धार्थ चतुर्वेदी की भूमिका निभाई जो एक एनआरआई है, जिसकी पत्नी अवनी को मंजुलिका बस में कर लेती है। यूट्यूब पर देख सकते हैं।

रूही
राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर 'रूही' का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया था। हॉरर-कॉमेडी फिल्म में राजकुमार ने भवरा पांडे और वरुण शर्मा ने कट्टनी कुरैशी की भूमिका निभाई है। राजकुमार को पता चलता है कि रूही में एक आत्मा का वास है। इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

भूतनाथ
याद है जब अमिताभ बच्चन ने 'भूतनाथ' में भूत का किरदार निभाया था? 2008 की इस फिल्म में अमन सिद्दीकी, प्रियांशु चटर्जी और जूही चावला भी थे। शाहरुख खान को इस फिल्म में एक स्पेशल कैमियो में देख गया था। 'भूतनाथ' ऑस्कर वाइल्ड की 1887 की शॉर्ट कहानी 'द कैंटरविले घोस्ट' का रिमेक है। भूतनाथ और बंकू के रूप में बिग बी और अमन की दोस्ती दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Latest Bollywood News