A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस दिन सिर्फ 99 रुपये में थिएटर में देखें फिल्में, जानें कब, कहां और कैसे बुक कर सकते हैं टिकट

इस दिन सिर्फ 99 रुपये में थिएटर में देखें फिल्में, जानें कब, कहां और कैसे बुक कर सकते हैं टिकट

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 2024, 20 सितंबर को पूरे भारत में मनाया जा रहा है। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर आप सिर्फ 99 रुपये में फिल्में देख सकते हैं। यहां जानें, कब, कहां और कैसे टिकट बुक की जा सकती है।

Cinema day- India TV Hindi Image Source : INDIA TV डिजाइन फोटो।

फिल्म प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। 20 सितंबर को पूरे भारत में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया जाएगा। ऐसे में सिनेमा प्रेमियों के लिए थिएटर बिजनेसवाले तगड़ा ऑफर लेकर आए हैं। इस दिन कमाल की फिल्में आप बेहद कम दामों में देख सकते हैं। आपको यकीन नहीं होगा कि अपनी पसंदीदा फिल्में सिर्फ 99 रुपये में सिनेमाघरों में देख सकते हैं। नई हो या पुरानी, ये ऑफर हर एक फिल्म पर वैलिड रहेगा। ऐसे में इस दिन सिनेमाघरों में काफी भीड़ देखने को मिलने वाली है। बीते साल 13 अक्टूबर को सिनेमा दिवस मनाया गया था लेकिन इस बार इसे 20 सितंबर को ही मना लिया जा रहा है। ऐसे में फिल्म लवर्स के लिए थिएटर में सस्ते में फिल्में देखने का एक शानदार मौका है। 

लिमिटेड सीट पर मिलेगा ऑफर

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने घोषणा की है कि देश भर में 4,000 से ज्यादा स्क्रीन राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 2024 में भाग लेंगी, जहां सिर्फ 99 रुपये में टिकट उपलब्ध होंगी। हालांकि यह ध्यान रखना जरूरी है कि यह ऑफर मुख्य रूप से नियमित मूवी स्क्रीनिंग पर लागू होता है। 3D, रिक्लाइनर सीटें और प्रीमियम थिएटर इस 99 रुपये की डील में शामिल नहीं हैं। हाल में कई फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनको लेकर लोगों के बीच उत्साह है। ऐसे में सिनेमाघरों में दर्शकों की कमी नहीं होने वाली है। 

यहां देखें पोस्ट

ऑनलाइन कहां कर सकते हैं बुक

'स्त्री 2', 'तुम्बाड', 'कोट' और 'द बकिंघम मर्डर्स' जैसी फिल्में अभी सिनेमाघरों में चल रही हैं। अगर आप कुछ नया देखना चाहते हैं तो सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत 'युथरा' 20 सितंबर को बड़े पर्दे पर आने वाली है, जो राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर आप देख सकते हैं। 99 रुपये का टिकट बुक करना आसान है और इसे दो तरीकों से किया जा सकता है। एक आसान तरीका है बुक माय शो। इसके अलावा पेटीएम जैसे प्लेटफॉर्म पर भी बुक किया जा सकता है। इसके अलावा पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस जैसे सिनेमाघरों की आधिकारिक वेबसाइटों के माध्यम से इसे ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। 

कैसे बुक करें टिकट

अपने पसंदीदा ऐप या वेबसाइट पर जाएं, अपना स्थान चुनें और 20 सितंबर की तारीख चुनें, बस इसी के साथ आप आसानी से टिकट बुक कर सकते हैं। फिर उपलब्ध फिल्मों और थिएटरों की सूची ब्राउज करें। वह चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं और अपनी सीट बुक करने के लिए आगे बढ़ें। चेकआउट के दौरान 99 रुपये का ऑफर अपने आप लागू हो जाएगा। एक विकल्प आपके पास और है। पारंपरिक तरीका पसंद करते हैं, तो आप अपने नजदीकी थिएटर में जाकर सीधे काउंटर से टिकट खरीद सकते हैं।

Latest Bollywood News