A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं वहीदा रहमान की बेटी, खूबसूरती और फैशन में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं वहीदा रहमान की बेटी, खूबसूरती और फैशन में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर

वहीदा रहमान अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से रही हैं। 60-70 के दशक में उनकी खूबसूरती का ये आलम था कि बड़े-बड़े एक्टर-डायरेक्टर उन पर मरते थे। उन्हीं की तरह उनकी बेटी भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

waheeda rehman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चर्चा में वहीदा रहमान की बेटी काश्वी रेखी की तस्वीरें

वहीदा रहमान की गिनती 60 और 70 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने 'गाइड' से लेकर 'कागज के फूल', 'प्रेम पुजारी', 'प्यासा' और 'नीलकमल' जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया और हिंदी सिनेमा में अपनी अलग पहचान बनाई। वहीदा रहमान ने ज्यादातर फिल्मों में गंभीर किरदार निभाए और अपनी संवेदनशील अदाकारी से दर्शकों पर वो प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहीं जो कई अभिनेत्रियां नहीं कर पाईं। वहीदा रहमान 60-70 के दशक की सबसे हसीन और खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं। उनके बाहर की दुनिया में ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी कई चाहने वाले थे। लेकिन, भले ही वहीदा रहमान अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस थीं, लेकिन उनकी बेटी फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। इन दिनों वहीदा रहमान की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

वहीदा रहमान की बेटी काश्वी रेखी

वहीदा रहमान ने साल 1974 में एक्टर कमलजीत से शादी की, जिनसे उनके दो बच्चे सोहेल रेखी और काश्वी रेखी हैं। लेकिन, अभिनेत्री के दोनों बच्चों ने बड़े पर्दे से दूरी ही रखी। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने दौर की सबसे सफल अभिनेत्री के बच्चे होने के बाद भी वहीदा के दोनों बच्चों ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना रखी है। आज हम आपको दिग्गज अभिनेत्री की बेटी काश्वी रेखी से मिलाते हैं, जो भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन खूबसूरती और फैशन के मामले में ये बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं काश्वी

सोशल मीडिया पर इन दिनों काश्वी की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें उन्हें अपनी मां वहीदा रहमान के साथ चिल करते देखा जा सकता है। फोटोज में वहीदा रहमान और उनकी बेटी के बीच बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। वहीं काश्वी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिसमे वह अक्सर दोस्तों, परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस देखते ही बनता है। काश्वी ने सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह तब्बू, संदीप खोसला जैसे इंडस्ट्री के जाने-माने सेलेब्स के साथ नजर आ रही हैं।

काश्वी की खूबसूरती पर फैंस फिदा

काश्वी अपनी मां वहीदा रहमान की ही तरह बेहद खूबसूरत हैं और ग्लैमर के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने तो काश्वी की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी तुलना मधुबाला तक से कर दी। वहीं कुछ इस बात से निराश दिखे कि काश्वी ने कभी फिल्मों में काम क्यों नहीं किया।

Latest Bollywood News