A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का कितना रखते हैं ख्याल! पत्नी के बर्थडे के लिए किया था ये स्पेशल डिमांड

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का कितना रखते हैं ख्याल! पत्नी के बर्थडे के लिए किया था ये स्पेशल डिमांड

विराट कोहली एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक अच्छे पति भी है। कई मौकों पर पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए विराट का प्यार देखने को मिल चुका है। वहीं अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर भी विराट अपना प्यार दिखाने से नहीं चुके। उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे कि पति हो तो ऐसा हो।

Virat Kohli, Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : DESIGN विराट-अनुष्का

विराट कोहली अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। विराट जितने अच्छे खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छे पति और पिता भी हैं। इसका उदाहरण हमें कई मौके पर क्रिकेट के मैदान में भी देखने को मिला है। हाल ही में जब भारत ने 'टी20 का वर्ल्ड कप' जीता था तो विराट को जीत के तुरंत बाद ही मैदान में फोन पर अपनी पत्नी को फोन मिलाया। जिसे देख साफ पता चलता है कि विराट किस कदर उनसे प्यार करते हैं। वहीं विराट का ये प्यार अनुष्का शर्मा के बर्थडे के खास मौके पर भी देखने को मिला। अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर विराट ने कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में जानकर आप सब हैरान होने वाले हैं।

पत्नी के लिए विराट की स्पेशल डिमांड

दरअसल, अनुष्का ने इस साल 1 मई को विराट कोहली और दोस्तों के साथ बेंगलुरु में अपना बर्थडे सेलिब्रट किया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। वहीं आपको बता दें कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा का जन्मदिन खास बनाने के लिए एक खास केक बनाने की भी डिमांड की थी, जिसे बेंगलुरु के एक बेकर ने पूरा किया और अब उन्होंने इसका खुलासा किया है। बेकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि कैसे क्रिकेटर ने अनुष्का शर्मा के बर्थडे के लिए केक बनाने के लिए उनसे संपर्क किया था। बेकर ने कपल के साथ अपनी फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अनुष्का के लिए विराट की डिमांड पर तैयार किए गए केक की झलक भी दिखाई। वहीं बेकर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में केक के बारे में भी बताया। बेकर ने लिखा, 'विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के लिए केक बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया, मुझे पता था कि मुझे कुछ खास बनाना होगा! 

दिलचस्प है दोनों की लव-स्टोरी 

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात एक शैंपू के एड के दौरान हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। वहीं 6 साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की। अब दोनों अकाय और वामिका के हैप्पी पेरेंट्स हैं। बात करें, अनुष्का शर्मा के काम की तो वो इन दिनों पूरी तरह से ब्रेक पर हैं और फिल्मों से दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। आखिरी बार 2018 में 'सुई धागा' में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो वरुण धवन के साथ दिखी थीं।  इसके बाद 'कला' में कैमियो रोल में उन्हें देखा गया। वहीं विराट हाल में ही टी-20 वर्ल्ड कप जीतने को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। 

Latest Bollywood News