A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का-विराट की अनदेखी तस्वीर आई सामने, वर्ल्ड कप जीतने के बाद वायरल हुआ ये खास पोस्ट

अनुष्का-विराट की अनदेखी तस्वीर आई सामने, वर्ल्ड कप जीतने के बाद वायरल हुआ ये खास पोस्ट

भारत द्वारा टी20 विश्व कप 2024 ट्रॉफी जीतने के बाद बेंगलुरु में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है। जो एक्ट्रेस के बर्थडे डिनर की है। ये एक शेफ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Virat Kohli Anushka Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुष्का-विराट

मई में अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस के साथ बेंगलुरु में अपना जन्मदिन मनाया था। उस समय उनकी इस डिनर पार्टी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं जो खूब चर्चा में भी थी। अब, अनुष्का और विराट की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे एक शेफ के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने लुपा बेंगलुरु बैश में अभिनेत्री के लिए एक खास बर्थडे मेन्यू तैयार किया था। टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद अनुष्का-विराट की ये खास तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

वर्ल्ड कप जीतने के बाद वायरल हुई अनुष्का-विराट की तस्वीर

शनिवार को इंस्टाग्राम पर शेफ मनु चंद्रा ने फोटो शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा कि उन्होंने अनदेखी तस्वीर पोस्ट करने के लिए लगभग दो महीने इंतजार किया क्योंकि उन्होंने खुद से वादा किया था कि वह इसे तभी पोस्ट करेंगे जब भारत टी20 विश्व कप जीतेगा। उन्होंने लिखा, 'मैंने खुद से वादा किया था कि मैं यह तस्वीर तभी पोस्ट करूंगा जब हम विश्व कप जीतेंगे... वाह, विराट कोहली आपकी तो बात ही अलग है और अपने आखिरी टी20 विश्व कप में, क्या कमाल की पारी खेली और जसप्रीत बुमराह - जीज, लीजेंड! टीम इंडिया ने कमाल कर दिया।'

अकाय के जन्म के बाद अनुष्का की पहली बर्थडे पर्टी

अभिनेत्री अनुष्का को अपने जन्मदिन की इस तस्वीर में पर्पल टॉप और ब्लू जींस पहने देखा जा सकता है। वहीं विराट ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। अनुष्का शर्मा 1 मई को 36 साल की हो गईं, इस दिन उन्होंने अपने पति संग जन्मदिन का जश्न मनाया था। इस साल फरवरी में जब से उन्होंने और विराट ने अपने बेटे अकाय का स्वागत किया है। उसके बाद पहली बार अभिनेत्री को उनके बर्थडे पार्टी में देखा गया है। मई में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विराट ने लुपा बेंगलुरु में अनुष्का के नाम के साथ स्पेशल मेन्यू की तस्वीर शेयर की थी।

भारत ने जीता वर्ल्ड कप 2024

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मैच भारत और साउथ अफ्रीका की टीमों के बीच बारबाडोस के ब्रिजटाउन में स्थित केन्सिंगटन ओवल में खेला गया। वहीं, भारतीय टीम ने 17 साल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता। बता दें, टीम इंडिया ने इससे पहले साल 2013 में आईसीसी ट्रॉफी जीती थी।

Latest Bollywood News