A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपिल शर्मा से भी बड़ा स्टार है ये कॉमेडियन, अब नेटफ्लिक्स पर ला रहे शो, एमी अवॉर्ड्स जीत बजाया था डंका

कपिल शर्मा से भी बड़ा स्टार है ये कॉमेडियन, अब नेटफ्लिक्स पर ला रहे शो, एमी अवॉर्ड्स जीत बजाया था डंका

एमी अवॉर्ड जीत चुके कॉमेडियन वीर दास अब नेटफ्लिक्स पर अपने नए शो के साथ लौट रहे हैं। वीर दास के इस शो की जानकारी नेटफ्लिक्स ने खुद की है। नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

Vir Das- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वीर दास

साल 2011 में फिल्म 'डेल्ही बेली' रिलीज हुई तो सभी को खूब पसंद आई। फिल्म में इमरान खान के साथ कुणाल कपूर और वीर दास भी लीड रोल में थे। वीर दास को 2012 में फिल्म फेयर अवॉर्ड में बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नॉमिनेट किया गया। तब ये चेहरा लोगों के सामने आया। वीर दास कॉमेडी की दुनिया का इकलौता बॉलीवुड स्टार जिसने एमी अवॉर्ड जीतकर पूरी दुनिया में अपने टैलेंट का डंका बजाया। कॉमेडी की दुनिया में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाने वाले एक्टर वीर दास कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा से भी बड़े स्टार हैं। अब वीर दास भी नेटफ्लिक्स पर अपना एक शो लेकर लौट रहे हैं। इसकी जानकारी खुद नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट के जरिए दी है। इस पोस्ट में नेटफ्लिक्स ने लिखा, 'एमी अवॉर्ड्स के साथ लाखों दिलों और मुस्कानों को जीतने वाले कलाकार वीर दास अब जल्द ही एक नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं।' 

पहले भी नेटफ्लिक्स के साथ दे चुके हैं शो

बता दें कि वीर दास इससे पहले भी नेटफ्लिक्स के लिए शो दे चुके हैं। साल 2017 में वीर दास ने नेटफ्लिक्स के साथ एब्रॉड अंडरस्टैंडिंग रिलीज़ शो रिलीज किया था। इस शो को पूरी दुनिया में लोगों ने पसंद किया था। इसके बाद 2018 में लूज़िंग इट और 2020 में फॉर इंडिया आय़ा. उनका चौथा स्पेशल आउटसाइड इन - द लॉकडाउन स्पेशल—2021 में रिलीज़ हुआ था. जिसमें कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान लोगों के साथ बातचीत शामिल थी. अब नेटफ्लिक्स एक बार फिर वीर दास की धमाकेदार कॉमेडी के साथ लौट शो लेकर लौट रहा है। वीर दास अब एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी हैं। भारत के साथ उन्हें विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है। वीर दास के अंतर्राष्ट्रीय शो भी खूब वायरल रहते हैं।

30 से ज्यादा फिल्मो सीरीज में कर चुके हैं काम

बता दें कि वीर दास ने बॉलीवुड से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2007 में वीर दास पहली बार मुंबई साला फिल्म में नजर आए थे। इसके बाद मुंबई कॉलिंग, लव आज कल और बदमाश कंपनी जैसी फिल्मों में काम करते रहे। इसके बाद 2011 में आई फिल्म 'डेल्ही बेली' में पहली बार वीर दास को देशभर में पहचान मिली। इसके बाद वीर दास ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले वीर दास अब तक 30 से ज्यादा फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हैं। वीर दास दुनियाभर में स्टैंडअप कॉमेडी शो भी करते हैं और खूब पसंद किए जाते हैं। 

Latest Bollywood News