A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बार-बार टली '12वीं फेल' एक्टर की फिल्म, डायरेक्टर ने किया किनारा, अब जाकर मिली नई रिलीज डेट

बार-बार टली '12वीं फेल' एक्टर की फिल्म, डायरेक्टर ने किया किनारा, अब जाकर मिली नई रिलीज डेट

एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी 'द साबरमती रिपोर्ट' को नई रिलीज डेट मिल गई है। फिल्म के निर्देशक को भी अब बदल दिया गया है। विक्रांत मैसी एक बार फिर सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

vikrant massey film the sabarmati report - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्रांत मैसी।

'द साबरमती रिपोर्ट' का दमदार टीजर 28 मार्च को रिलीज किया गया था। इमसे 27 फरवरी 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटना की एक झलक दिखाई गई। टीजर आने के साथ ही रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया था। 3 मई 2024 को फिल्म की रिलीज डेट रखी गई थी, लेकिन फिर देश में राजनीतिक माहौल और चुनाव को देखते हुए ये तारीख बदल दी गई। सीबीएफसी ने भी फिल्म के कई सीन्स को लेकर आपत्ति जाहिर की थी। ऐसे में फिल्म सर्टिफिकेट नहीं मिल सका था। सीबीएफसी ने फिल्म को तमाम कट्स के साथ चुनाव के बाद रिलीज करने की हिदायत दी थी। चुनाव के बाद खबरें आईं कि फिल्म के निर्देशक ने फिल्म को छोड़ दिया है। पहले ये फिल्म रंजन चंदेल निर्देशित कर रहे थे। फिल्म के कई सीन्स की री-शूटिंग को लेकर प्रोड्यूसर एकता कपूर से तल्खियों के बीच उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया। तमाम उतार-चढ़ाव के बीच अब फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है। 

'12वीं फेल' की सफलता के बाद फिर दिखेंगे विक्रांत

रचनात्मक स्तर पर हुए प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच के विवाद के बाद अब फिल्म को नए निर्देशक भी मिल गए हैं। कई सुधारों के साथ फिल्म को धीरज सरना ने निर्देशित किया है। '12वीं फेल' के बाद से विक्रांत मैसी सिनेमाघरों में नजर नहीं आए। उनके सभी प्रोजेक्ट्स ओटीटी पर ही रिलीज हुए, लेकिन अब वो वापसी कर रहे हैं। जैसे '12वीं फेल' एक असल कहानी पर आधारित थी, वैसे ही 'द साबरमती रिपोर्ट' भी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। विवादों के बीच फिल्म को लेकर कई सवाल थे, जिस पर से अब पर्दा उठ चुका हैं। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। 

यहां देखें पोस्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्म 15 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 22 साल से छिपी हुई जानकारियों को उजागर करने का ये फिल्म दावा कर रही है। इसके टीजर के साथ ही कई नई चर्चाएं भी शुरू हो गई थीं। फिलहाल अब जल्द ही सिनेमाघरों में आप इसे देख पाएंगे। बालाजी मोशन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट, 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। धीरज सरना द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है।

Latest Bollywood News