A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिग्गज एक्टर की बेटी है ये एक्ट्रेस, 43 की उम्र में कर रहीं चौथी शादी, 3 बच्चों की हैं मां

दिग्गज एक्टर की बेटी है ये एक्ट्रेस, 43 की उम्र में कर रहीं चौथी शादी, 3 बच्चों की हैं मां

दिग्गज एक्टर विजयकुमार की बेटी वनिता विजयकुमार एक बार फिर शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वनिता विजयकुमार ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। ये वनिता विजयकुमार की चौथी शादी होने वाली है।

vanitha Vijayakumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रॉबर्ट राज और वनिता।

अभिनेत्री वनिता विजयकुमार फिर से शादी करने जा रही हैं। ये उनकी चौथी शादी होने वाली है। एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने इसका ऐलान भी कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यह घोषणा की, जिसमें उन्होंने बताया कि कोरियोग्राफर और अभिनेता रॉबर्ट राज के साथ उनकी शादी 5 अक्टूबर को होगी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह समुद्र किनारे रॉबर्ट को प्रपोज करने के लिए घुटने पर बैठी नजर आ रही थीं। दोनों सफेद रंग के कपड़ों में ट्विनिंग भी की। 

पहली शादी के बाद चला लंबा केस

रॉबर्ट राज एक फेमस कोरियोग्राफर हैं। 'बिग बॉस तमिल सीजन 6' में एक प्रतियोगी के तौर पर वो नजर आए थे, जहां लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। दिग्गज अभिनेता विजयकुमार की बेटी और अरुण विजय की सौतेली बहन वनिता ने पहली शादी साल 2000 में अभिनेता आकाश से की थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं। यह शादी 2005 में खत्म हो गई और एक लंबी कानूनी लड़ाई के बाद दंपति ने अपने बच्चों की कस्टडी शेयर की। हालांकि उनका बेटा आखिरकार अपने पिता और दादा के साथ रहने लगा। 

Image Source : Instagramइंस्टाग्राम स्टोरी।

नहीं चली दूसरी शादी भी

फिर साल 2007 में वनिता ने व्यवसायी आनंद जय राजन से शादी की और उनकी एक बेटी हुई। दुर्भाग्य से, यह शादी भी 2012 में तलाक लेकर खत्म हुई और राजन को उनकी बेटी की कस्टडी मिल गई। वनिता ने बाद में दावा किया कि पारिवारिक विवादों ने इस रिश्ते को नकारात्मक रूप से प्रभावित किया है। अपने दूसरे तलाक के बाद वनिता ने रॉबर्ट राज को डेट करना शुरू किया, जिसके साथ उन्होंने फिल्म 'एमजीआर शिवाजी रजनी कमल' में काम भी किया। आखिरकार 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

तीसरी शादी के बाद हुआ विवाद

इसके बाद वनिता ने बाद में बौद्ध धर्म अपना लिया और डिप्रेशन में चली गईं। इससे निकलने के बारे में उन्होंने खुलकर बात भी की है। फिर साल 2020 में वनिता ने फोटोग्राफर पीटर पॉल से शादी की, जो उस समय अपनी पहली पत्नी से कानूनी रूप से विवाहित थे। इस शादी से विवाद खड़ा हो गया और से शादी एक साल भी नहीं चल सकी और खत्म हो गई। अब एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड से फिर रिलेशन में आ गई हैं और शादी करने की योजना बना चुकी हैं।

Latest Bollywood News