A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' का टीजर है डर और रोमांच से भरा, एक मिनट का वीडियो दहला देगा दिल

'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' का टीजर है डर और रोमांच से भरा, एक मिनट का वीडियो दहला देगा दिल

अनुभव सिन्‍हा के डायरेक्‍शन में बनी बेव सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' लंबे समय से चर्चा में है। इसी बीच हाल ही में इस सीरीज का टीजर रिलीज हुआ है, जो दिल दहला देने वाला है।

IC 814 The Kandahar Hijack- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'IC814: द कंधार हाईजैक' सीरीज का टीजर रिलीज

आतंकियों द्वारा कंधार हाईजैक ने हर किसी का दिल दहला कर रख दिया था। साल 1999 में काठमांडू से इंडियन एयरलाइंस के विमान IC 814 को कुछ  आतंकियों ने अगवा कर लिया था और बदले में तीन खूंखार आतंकियों- मौलाना मसूद अजहर, अहमद ओमर सईद शेख और मुस्‍ताक अहमद जरगर को रिहा करने की शर्त रखी थी। इस विमान में सवार लगभग 178 यात्रियों की जान खतरे में थी। इस हादसे का दर्द आज भी हिंदुस्‍तान के सीने में नासूर की तरह बना हुआ है। ऐसे में इस दर्द के पीछे की कहानी को अब अनुभव सिन्‍हा 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। 

कैसा है टीजर?

करीब 1 मिनट के 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' के टीजर में वह सब कुछ दिखाया गया है, जो साल 1999 में हुए कंधार हाईजैक की यादों को ताजा करता है, और दिल को झकझोर कर रख देता है। इस टीजर में विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर, दीया मिर्जा और कुमुद मिश्रा जैसे सितारों की झलक भी देखने को मिली है। टीजर की शुरुआत विजय वर्मा से होती है। जो पायलट उड़ने की तैयारी कर रहे होते हैं। इसके बाद हमें विमान के अंदर हंसते-खेलते यात्र‍ियों की झलक देखने को मिलती है और फिर दिखता है खौफ का साया। दहशतगर्द विमान को अपने कब्‍जे में कर लेते हैं और इसके बदले वो भारत सरकार से अपने साथियों के रिहाई की मांग करते हैं। वहीं टीजर में हमें मंत्री के किरदार में पंकज कपूर की झलक देखने को मिलती है साथ ही सुरक्षा एजेंसी के चीफ के रूप में नीसरुद्दीन शाह और मंत्रालय के अफसर के तौर पर कुमुद मिश्रा नजर आते हैं।'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' के टीजर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं टीजर के सामने आने के बाद से फैंस इस सीरीज की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।  

कब रिलीज होगी 'IC 814: द कंधार हाईजैक'

बता दें कि 'IC 814: द कंधार हाईजैक' 29 August 2024 से OTT प्‍लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स  पर स्‍ट्रीम की जाएगी। इसमें विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर के अलावा  दिव्येंदु भट्टाचार्य, पूजा गोर, कंवलजीत सिंह, मनोज पाहवा, पत्रलेखा, यशपाल शर्मा और आदित्य श्रीवास्तव जैसे स्टार्स भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News