A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड में धूम के बाद हॉलीवुड के लिए तैयार हैं विजय वर्मा? अपने डेब्यू का कर दिया खुलासा

बॉलीवुड में धूम के बाद हॉलीवुड के लिए तैयार हैं विजय वर्मा? अपने डेब्यू का कर दिया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों और सीरीज में काम किया है। अब विजय वर्मा हॉलीवुड में भी अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं। विजय वर्मा ने इसको लेकर खुलकर बात की है।

Vijay Verma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विजय वर्मा

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर विजय वर्मा अब लीड हीरोज में गिने जाते हैं। विजय वर्मा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों और सीरीज में काम किया है। विजय वर्मा हाल ही में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की नेटफ्लिक्स सीरीज 'IC-814 कंधार हाईजैक' में अहम किरदार में नजर आए थे। अब विजय वर्मा बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड का भी सपना देख रहे हैं।

विजय वर्मा ने हाल ही में अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलासा किया है। विजय वर्मा ने वैराइटी मैग्जीन से बात करते हुए बताया, 'हॉलीवुड में जाने का ये सबसे बढ़िया समय है। अब सिनेमा में कलरब्लाइंड कास्टिंग होने लगी है। इसके कारण मौके काफी बढ़ गए हैं। इंटरनेशन मेकर्स भी बॉलीवुड के कलाकारों को मौका दे रहे हैं। मेरी कुछ मेकर्स से बात चल रही है। अगले साल की शुरुआत में मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कुछ काम का मौका बन सकता है। लेकिन अभी मैं अपने पुराने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हूं।' 

छोटे किरदारों से शुरू किया करियर और बन गए स्टार

विजय वर्मा आज बॉलीवुड के लीड एक्टर्स में गिने जाते हैं और खूब पसंद भी किए जाते हैं। विजय वर्मा ने अपने करियर की शुरुआत छोटे किरदारों से की थी। महज चंद सालों में विजय वर्मा ने बॉलीवुड में अपनी जमीन तलाशी है। साल 2010 में विजय वर्मा ने फ्लाइंग हाई नाम के प्रोजेक्ट्स से अपने करियर की शुरुआ की थई। इससे पहले कुछ यूट्यूब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुके थे। लेकिन रंगरेज फिल्म में विजय वर्मा को अहम किरदार निभाया था। पिंक फिल्म में भी विजय वर्मा ने बड़ा रोल किया था। साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म गली बॉय में भी विजय वर्मा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था। यहीं से विजय वर्मा स्टार बने थे। अब विजय वर्मा अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुट गए हैं।  

Latest Bollywood News