A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय वर्मा से हुई गलती, एक्ट्रेस से खुलेआम हाथ जोड़कर मांगी माफी, ये वीडियो है सबूत

विजय वर्मा से हुई गलती, एक्ट्रेस से खुलेआम हाथ जोड़कर मांगी माफी, ये वीडियो है सबूत

अभिनेता विजय वर्मा और पूजा गौर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक्ट्रेस से हाथ जोड़कर माफी मांगी रहे हैं। ये मोमेंट उनकी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है।

Vijay varma apologized to pooja gor- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI विजय वर्मा ने पूजा गौर से मांगी माफी।

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' का प्रीमियर 29 अगस्त, 2024 को हुआ था। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस शो में विजय वर्मा ने कैप्टन देवी शरण की भूमिका निभाई हैं। उनके साथ इस वेब शो में अभिनेत्री पूजा गौर भी हैं। सीरीज की हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विजय वर्मा एक्ट्रेस पूजा से हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक्टर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

विजय वर्मा ने पूजा गौर से क्यों मांगी माफी

'IC 814: द कंधार हाईजैक' की प्रेस कॉन्फ्रेंस से विजय वर्मा और पूजा गौर का ये वीडियो इंटरनेट पर सामने आए। वीडियो में विजय वर्मा को तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा जा सकता है और उसी वक्त वो गलती से अपना पैर पूजा गौर की साड़ी पर रख देते हैं जो उनके पीछे से गुजर रही थीं। जैसे ही अभिनेत्री ने उन्हें बताया तो अभिनेता विजय ने तुरंत उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगी। इस दौरान दोनों को साथ में हंसी-मजाक भी करते हुए देखा गया। विजय वर्मा और पूजा गौर का ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ और लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

द कंधार हाईजैक विवाद

विजय वर्मा और पूजा गौर के वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स विजय वर्मा के इस जेंटलमैन अंदाज की खूब सराहना कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा, 'विजय बहुत विनम्र है, इस महिला के प्रति उसका व्यवहार देखो' जबकि दूसरे ने लिखा, 'एक्टर सच में बहुत अच्छे हैं।' एक ने कहा, 'ये प्यारा पल कतना अच्छा है।' डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में आतंकवादियों का नाम भोला और शंकर था, जिसे लेकर लोगों जमकर विवाद कर रहे हैं।

IC 814: द कंधार हाईजैक के कलाकार

विजय वर्मा और पूजा गौर के अलावा 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में पंकज कपूर, दीया मिर्जा, नसीरुद्दीन शाह, पत्रलेखा, राजीव ठाकुर,  मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और अमृता पुरी भी हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित यह सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। छह एपिसोड की यह वेब सीरीज भारतीय इतिहास में सबसे लंबे समय तक चले प्लेन हाईजैक की कहानी बताती है।

Latest Bollywood News