A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेरे ढोलना सुन' पर थिरकते-थिरकते माधुरी के सामने गिरीं विद्या बालन, फिर भी नहीं रोका डांस, देखें वीडियो

'मेरे ढोलना सुन' पर थिरकते-थिरकते माधुरी के सामने गिरीं विद्या बालन, फिर भी नहीं रोका डांस, देखें वीडियो

'भूल भुलैया 3' का गाना 'आमी जे तोमार 3.0' रिलीज हो गया है। हाल ही में गाने का लॉन्च इवेंट रखा गया, जहां विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दी। इस इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्रियों को एक-दूसरे को कांटे की टक्कर देते देखा जा सकता है।

Vidya Balan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमी जे तोमार 3.O पर माधुरी-विद्या ने दी लाइव परफॉर्मेंस।

'भूल-भुलैया 3' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ-साथ विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और इसी के साथ 'आमी जे तोमार' भी हॉरर-कॉमेडी का हिस्सा होगा। ये गाना फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट में भी था। अब हाल ही में 'आमी जे तोमार 3.O' रिलीज किया गया। शुक्रवार को मुंबई में इस गाने का लॉन्च इवेंट रखा गया था, जिसमें विद्या बालन और माधुरी दीक्षित ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। माधुरी और विद्या की परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बिगड़ गया विद्या बालन का संतुलन

दरअसल, आमी जे तोमार 3.O पर डांस करते-करते विद्या बालन का संतुलन बिगड़ गया और वह स्टेज पर ही गिर गईं। इस पूरी सिचुएशन को विद्या बालन ने बेहद ग्रेसफुली हैंडल किया और बैठे-बैठे ही अपनी परफॉर्मेंस जारी रखी। सोशल मीडिया पर यूजर भी विद्या बालन की तारीफ करते नहीं थक रहे। जिस तरह विद्या ने इस पूरी परिस्थिति को संभाला और उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं दिखाई दी, लोग उनके मुरीद हो गए हैं।

विद्या बालन की जमकर हो रही है तारीफ

वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। लोगों का कहना है कि विद्या बालन ने इस पूरी परिस्थिति को बहुत अच्छे तरीके से संभाला। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'इस तरह से आप ठोकर को शक्ति की चाल में बदल देते हैं।' एक अन्य ने लिखा- 'उन्होंने इसे बहुत ही ग्रेसफुली संभाला।' और भी ऐसे कई यूजर हैं, जिन्होंने अभिनेत्री की जमकर तारीफ की है।

1 नवंबर को रिलीज होगी भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 3 की बात करें तो फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म दिवाली पर यानी 1 नवंबर को रिलीज होगी। पिछले दिनों ही मेकर्स की ओर से फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया गया था, जो रिलीज होते ही हर तरफ छा गया। इस गाने में पिटबुल और पंजाबी सेंसेशन दिलजीत दोसांझ भी कार्तिक आर्यन के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं आमी जे तोमार 3.O  की बात करें तो  इसे श्रेया घोषाल ने गाया है।

Latest Bollywood News