A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कार्तिक आर्यन को आदत है क्रेडिट...', इंडियाज बेस्ट डांसर 4 में ये क्या बोल गईं विद्या बालन, जज को लगा झटका

'कार्तिक आर्यन को आदत है क्रेडिट...', इंडियाज बेस्ट डांसर 4 में ये क्या बोल गईं विद्या बालन, जज को लगा झटका

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 के नए प्रोमो में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। जहां मंजुलिका ने रूह बाबा को कुछ ऐसा कह दिया कि करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस हैरान हो गए।

Vidya Balan, Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विद्या बालन-कार्तिक आर्यन

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 भारतीय टेलीविजन जगत के सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो में से एक है। ये शो इन दिनों अपने बेहतरीन डांसर की वजह से चर्चा में बना हुआ है। मेकर्स ने इस डांस शो का एक धमाकेदार प्रोमो शेयर किया है, जिसमें 'भूल भुलैया 3' की मंजुलिका और रूह बाबा कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' का ये नया वीडियो देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसकने वाली है। जी हां, क्योंकि इस वीडियो में विद्या बालन, कार्तिक आर्यन की पोल खोलते नजर आ रही हैं।

विद्या बालन के बयान ने मचाई हलचल

सुभ्रनील के साथ अकिना का बेहतरीन डांस देखने के बाद करिश्मा कपूर और टेरेंस लुईस तारीफ करते हुए नजर आते हैं और वहीं सभी खड़े होकर तालियां बजाते दिखाई देते हैं। अकिना की परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद होस्ट जय भानुशाली का मजेदार अंदाज दिखाने को मिलता है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट अकिना, सुभ्रनील के साथ 'भूल भुलैया' के गाने लंबो से पर अपनी धमाकेदार और शानदार परफॉर्मेंस से स्टेज पर आग लगा देती है। अकीना फिर कार्तिक आर्यन से पूछती है, 'आप मेरे साथ परफॉर्म करना चाहेंगे?' कार्तिका हां कहते है।' इसी दौरान विद्या बालन मजाक में कार्तिक आर्यन पर उनके क्रेडिट को लेकर कमेंट करती हैं। इसके बाद शो में सन्नाटा छा जाता है।

विद्या बालन ने खोली 'रूह बाबा' की पोल

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 के आने वाले एपिसोड में हमें देखने को मिलेगा कि जय चिढ़ाते हुए कहते हैं, 'अब पता चला जब अपने क्रेडिट कार्ड पर कोई और शॉपिंग करता है तो कैसा लगता है?' यह सुन, विद्या बालन ने खुलासा किया, 'मैंने ऐसा सुना था कि कार्तिक को भी दूसरे के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करना अच्छा लगता है। मैं सिर्फ कह रही हूं।' ये सुन हर कोई हैरान हो जाता है। वहीं यह सुनने के बाद कार्तिक हंसते हुए जवाब देते हैं, 'मैं अभी भी कैश का इस्तेमाल करता हूं।'

मंजुलिका-रूह बाबा का होगा धमाका

'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' में विद्या बालन और कार्तिक आर्यन खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे। शो के अपकमिंग प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अकीना की धुआंधार परफॉर्मेंस ने सबको चौका दिया!' करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस इस सीजन के जज हैं। हर वीकेंड कई डांसर स्टेज पर धमाल मचाते नजर आते हैं। इस डांस रियलिटी शो का  'भूल भुलैया 3' का एपिसोड शनिवार शाम 7:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

Latest Bollywood News