A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी, राजकुमार और तृप्ति के फंक्शन का खूबसूरत वीडियो आया सामने

विद्या के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी, राजकुमार और तृप्ति के फंक्शन का खूबसूरत वीडियो आया सामने

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। इसी बीच फिल्म की रिलीज से पहले राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के मेहंदी फंक्शन का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Rajkumar rao and Tripti Dimri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की-विद्या का मेहंदी फंक्शन

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' अपने नाम की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच रहा है। हाल में ही विक्की और विद्या यानी राजकुमार राव और तृप्ती डिमरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर दोनों चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच विक्की को अपनी विद्या के हाथों में मेहंदी लगाते हुए देखा गया। फिल्म की रिलीज के पहले राजकुमार और तृप्ति ने अपनी फिल्म के प्रमोशन को और खास बनाने के लिए मेहंदी फंक्शन रखा था।

विद्या और विक्की का मेहंदी फंक्शन

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। राजकुमार और तृप्ती की जोड़ी जल्दी ही पहली बार इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें दोनों वो वाला वीडियो दिखाएंगे, लेकिन उससे पहले ही दोनों ने अपने शादी के फंक्शन शुरू कर दिए है। कपल की मेहंदी में पैपराजी और उनके फैंस भी शामिल हुए है। वहीं सोशल मीडिया पर विद्या और विक्की का जो खूबसूरत वीडियो लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है वो उनकी शादी की रस्मों का है, जिसमें राजकुमार राव अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी तृप्ति डिमरी को मेहंदी लगाते दिखाई दे रहे हैं।

राजकुमार-तृप्ति मचाएंगे धमाल

मेहंदी फंक्शन के दौरान राजकुमार राव बहुत ही सिंपल लुक में नजर आए तो वहीं तृप्ति डिमरी रेड़ कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विक्की बड़े प्यार से विद्या के हाथों में 'विक्की विद्या' लिखते हैं और मेहंदी दिखाते हुए दोनों पोज देते नजर आते हैं। इतना ही नहीं वहां मौजूद लोगों कसे भी बातचीत करते दिखाई देते हैं। फिल्म के नाम की तरह ये वीडियो भी काफी प्यारा और फनी है, जिसे देख मुस्कुराना लाजमी है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की रिलीज का लोगों का काफी समय से इंतजार था और फिल्म को लेकर काफी क्रेज भी देखने को मिल रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर होगा विक्की की धूम

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी, राज शांडिल्य के अगले निर्देशन 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आने वाले हैं। यह टी-सीरीज, बालाजी टेलीफिल्म्स और वकाओ फिल्म्स, थिंकिंक पिक्चर्ज़ प्रेजेंट्स के सहयोग से 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News