A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jigra Vs VVKWWV: आलिया का 'जिगरा' या 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', दर्शकों पर दूसरे दिन किसका चला जादू?

Jigra Vs VVKWWV: आलिया का 'जिगरा' या 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', दर्शकों पर दूसरे दिन किसका चला जादू?

इस वीकेंड पर 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। पहली तो आलिया भट्ट की जिगरा और दूसरा राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'। दोनों फिल्मों में से कौन आगे निकला और कौन पीछे रह गया, चलिए जानते हैं।

jigra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की विद्या का वो वाला वीडियो vs जिगरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस हफ्ते सिनेमाघरों में 2 मोस्ट अवेटेड फिल्में रिलीज हुईं। आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', दर्शकों को बेसब्री से इन फिल्मों की रिलीज का इंतजार था जो अब सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं। इन दोनों फिल्मों का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही दर्शक बहुत उत्सुक थे, लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ और ही खेल होता दिख रहा है। दोनों फिल्मों के मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सकीं। तो चलिए जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में जिगरा और विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में से कौन किस पर भारी पड़ा।

जिगरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आलिया भट्ट की गिनती इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में होती है, जिन्होंने अब तक गंगूबाई काठियावाड़ी से लेकर राजी जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया। 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आलिया की 'जिगरा' रिलीज हुई, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी अहम रोल में हैं। लेकिन, बॉक्स ऑफिस पर ये मेकर्स की उम्मीद के अनुसार परफॉर्म नहीं कर पाई। पहले दिन जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर 4 करोड़ 55 लाख का कलेक्शन किया और अब दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में ज्यादा उछाल नहीं दिखा।

जिगरा की दूसरे दिन की कमाई

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की जिगरा ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म की 2 दिनों की टोटल कमाई 11 करोड़ 15 लाख पहुंच गई है। माना जा रहा था कि ये आलिया की बेस्ट सोलो ओपनर होगी, लेकिन कमाई के मामले में ये 2019 में रिलीज हुई राजी से भी पीछे है। मेघना गुलजार की फिल्म ने दो दिन में 18.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, जिसमें आलिया लीड रोल में थीं।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो

जिगरा के साथ ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 'स्त्री 2' की अपार सफलता के बाद राजकुमार राव अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हुए। मेकर्स को उम्मीद थी कि जैसे स्त्री 2 का दर्शकों पर जादू चला वैसे ही राजकुमार राव का जादू विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में भी काम कर जाएगा, लेकिन फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े थोड़ा निराशाजनक हैं।

राजकुमार राव की फिल्म का कलेक्शन

पहले दिन विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ने पांच करोड़ 25 लाख का कलेक्शन किया, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 6 करोड़ 75 लाख कमाई की। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 12 करोड़ पहुंच गई है, जो अब भी आलिया भट्ट की जिगरा के कलेक्शन से ज्यादा है।

Latest Bollywood News