A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने पहले वीकेंड में किया इतना कलेक्शन, जानें 3 दिन की कमाई

'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने पहले वीकेंड में किया इतना कलेक्शन, जानें 3 दिन की कमाई

आलिया भट्ट की 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के पहले वीकेंड का कलेक्शन सामने आ चुका है। फिल्म ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इन दोनों फिल्मों का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है।

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video And Jigra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट-राजकुमार राव फिल्म कलेक्शन

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। वहीं राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' अपनी शानदार कहानी और स्टार कास्ट को लेकर छाई हुई है। 'स्त्री 2' के बाद राजकुमार की नई फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन करती दिख रही है। 'जिगरा' ने दो दिनों में 11 करोड़ की कमाई की तो वहीं 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने दो दिन में 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर धमाका कर दिया है। इसी बीच दोनों फिल्मों का पहला वीकेंड कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ चुका है।

जिगरा वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वेदांग रैना और आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' का निर्देशन वासन बाला ने किया है। वहीं फिल्म 'जिगरा' के पहले दिन 4.55 करोड़ और दूसरे दिन 6.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी बीच आलिया की फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ चुका है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 5.65 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 16.75 करोड़ कमा लिए हैं।

VVKVWV वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' अपनी बेहतरीन कहानी की वजह से खूब चर्चा में बनी हुई है। राज कुमार राव की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। सैकनिल्क के अनुसार, VVKVWV ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.50 करोड़ कमाए और दूसरे दिन 6.9 करोड़ कमाए है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने तीसरे दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 18.65 करोड़ की कमाई की है। फिल्म के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह कॉमेडी-ड्रामा टी-सीरीज फिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स, वकाउ फिल्म्स और कथावचक फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो डे 3 हिंदी (2डी) सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी

  • सुबह के शो: 9.02%
  • दोपहर के शो: 25.73%
  • शाम के शो: 28.49%
  • रात के शो: 21.07%

जिगरा डे 3 हिंदी (2डी) सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी

  • सुबह के शो: 13.34%
  • दोपहर के शो: 31.28%
  • शाम के शो: 35.43%
  • रात के शो: 26.22%

Latest Bollywood News