A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बैड न्यूज! एक ही समय में 2 मर्दों से प्रेग्नेंट होंगी तृप्ती डिमरी, बड़े झोल वाली होगी विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म

बैड न्यूज! एक ही समय में 2 मर्दों से प्रेग्नेंट होंगी तृप्ती डिमरी, बड़े झोल वाली होगी विक्की कौशल और एमी विर्क की फिल्म

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का नाम 'बैड न्यूज' है। रोमांटिक-कॉमेडी के साथ लव ट्राएंगल को ये फिल्म अनोखे अंदाज में पेश करने वाली है। फिल्म की कहानी काफी अलग है।

Vicky kaushal tripti dimri ammy virk- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क।

'बैड न्यूज' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। लोगों  को इंतजार था कि 'बैड न्यूज' की स्टार कास्ट त्रिप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क जल्दी गुड न्यूज दें और ये इंतजार अब खत्म हो गया है। मेकर्स ने फिल्म की कहानी की झलक ट्रेलर के साथ दिखा दी है। ये फिल्म आपको रोमांटिक-कॉमेडी के साथ लव ट्राएंगल का चटकारा देने वाली है। त्रिप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क अभिनीत बैड न्यूज़ के ट्रेलर में एक महिला की कहानी दिखाई गई है जो दो पुरुषों के बच्चों से गर्भवती है।

फिल्म में होगा बड़ा झोल

ट्रेलर की शुरुआत त्रिप्ति के किरदार से होती है जो नेहा धूपिया को बताती है कि वह गर्भवती है लेकिन उसे नहीं पता कि पिता कौन है। क्लिनिक में डॉक्टर उन्हें पितृत्व परीक्षण (पेटर्नल टेस्ट) करवाने का सुझाव देते हैं। जब त्रिप्ति अपने साथी विक्की को यह खबर बताती है तो वह खुशी जाहिर करता है। हालांकि, जब त्रिप्ति उसे पितृत्व परीक्षण करवाने के लिए कहती है तो वह उसे बताता है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह ही पिता होगा। वह बताती है कि संभावना है कि कोई और पिता हो सकता है। फिर वीडियो फ्लैशबैक में चला जाता है जहां वह और एमी नशे में हैं और इसी बीच इंटीमेट हो जाते हैं। ऐसे में दोनों ही सितारे टेस्ट कराते हैं। 

यहां देखें ट्रेलर

कुछ ऐसे आगे बढ़ेगी फिल्म की कहानी

जांच से गुजरने के बाद डॉक्टर इसे हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन का मामला बताते हैं। उन्हें पता चलता है कि एक ही वक्त में दो एग फर्टाइल हुए हैं। इसलिए विक्की और एमी दोनों त्रिप्ति के बच्चे के पिता हैं। ट्रेलर में दो पुरुषों के बीच संघर्ष दिखाया गया है क्योंकि वे गर्भावस्था के दौरान त्रिप्ति का समर्थन करते हुए उसके साथ रहने का फैसला करते हैं। दोनों के बीच इस बात पर टकराव होता है कि कौन बेहतर पिता होगा और इस तरह हंसी का माहौल बन जाता है। ट्रेलर में रोमांटिक गानों के साथ-साथ कुछ भावुक पलों की झलक भी देखने को मिलती है।

कौन है फिल्म का निर्देशक

बैड न्यूज का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ मिलकर इसके सह-निर्माता हैं। फिल्म की पटकथा इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखी है। 

Latest Bollywood News