A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ को बर्थडे पर विक्की कौशल ने खास अंदाज में किया विश, दिखाए लवी-डवी मोमेंट्स

कैटरीना कैफ को बर्थडे पर विक्की कौशल ने खास अंदाज में किया विश, दिखाए लवी-डवी मोमेंट्स

कैटरीना कैफ के 41वें जन्मदिन पर उन्हें पति विक्की कौशल ने खास अंदाज में बधाई दी है। विक्की कौशल ने एक स्पेशल पोस्ट साझा किया और अपनी और कैटरीना की कई अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

vicky kaushal katrina kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल और कैटरीना कैफ।

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ आज 41 साल की हो गईं। अभिनेत्री को आखिरी बार विजय सेतुपति स्टारर 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था। इस फिल्म का निर्देशन 'अंधाधुन' फेम निर्देशक श्रीराम राघवन ने किया था। फिलहाल, कैटरीना ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई घोषणा नहीं की है और वह अपने कॉस्मेटिक बिजनेस और निजी जिंदगी पर ध्यान केंद्रित करती नजर आ रही हैं। दूसरी ओर 'बैड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त विक्की कौशल ने कैटरीना के लिए सबसे प्रतीक्षित जन्मदिन पोस्ट करने के लिए कुछ खास पल निकाले और अपने खास पलों की झलकियां फैंस कोई दिखाई हैं। 

विक्की ने दी रोमांटिक अंदाज में बधाई 

दुनिया भर से कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई मिल रही है, लेकिन उनके प्रशंसकों के लिए सबसे ज्यादा इंतजार की जाने वाली बधाई आ ही गई। विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके साथ कई अनदेखी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे साथ यादें बनाना मेरी जिंदगी का सबसे पसंदीदा हिस्सा है। हैप्पी बर्थडे माय लव!' उनका कमेंट सेक्शन दिल के इमोटिकॉन्स से भरा हुआ है क्योंकि प्रशंसकों को इस जोड़े को देखकर खुशी होती है। कई फैंस इस कपल को बी-टाउन सा सबस पसंदीदा कपल बता रहे हैं। 

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की और कैटरीना

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ अगली बार फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जोनास भी हैं। दूसरी ओर, विक्की अपनी अगली रिलीज 'बैड न्यूज' के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जिसमें विषमलैंगिक अतिशयता की कॉमेडी कहानी दिखाई गई है, जिसमें हास्य और अराजकता के साथ अकल्पनीय पितृत्व स्थितियों को दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद भावुक रोलरकोस्टर राइड का वादा करता है, जिसमें गुदगुदाने वाला हास्य है। विक्की कौशल, एमी विर्क और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी अभिनीत गुड न्यूज की अगली कड़ी है। बैड न्यूज का सह-निर्माण आनंद तिवारी ने हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ किया है। जबकि इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने इसकी पटकथा लिखी है।

Latest Bollywood News