A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब कैटरीना ने रखा था पहला करवा चौथ, 8.30 बजते ही पारा हो गया था हाई, विक्की कौशल ने खोली थी बीवी की पोल

जब कैटरीना ने रखा था पहला करवा चौथ, 8.30 बजते ही पारा हो गया था हाई, विक्की कौशल ने खोली थी बीवी की पोल

विक्की कौशल अक्सर फैंस से अपनी पत्नी यानी कैटरीना कैफ के बारे में बात करते नजर आ जाते हैं। सोशल मीडिया हो या फिर किसी फिल्म का प्रमोशन, हर तरफ वह अपनी बीवी की तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे जाते हैं। ऐसे ही एक बार अभिनेता ने कैटरीना के पहले करवा चौथ व्रत के बारे में भी बात की थी और उनके हाल का भी खुलासा किया था।

vicky kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने 2021 में शादी की थी।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के सबसे चर्चित और प्यारे कपल्स में से एक हैं। दोनों की केमेस्ट्री फैंस के बीच काफी पसंद की जाती है। विक्की-कैटरीना अक्सर ही एक-दूसरे के बारे में बात करते नजर आ जाते हैं। खासतौर पर विक्की कौशल कभी ये जाहिर करने से पीछे नहीं हटते कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं। ऐसे ही विक्की कौशल ने एक बार कैटरीना कैफ के पहले करवा चौथ को लेकर भी बात की थी और बताया था कि व्रत के दौरान कैसे 8.30 बजते ही कैटरीना का पारा हाई हो गया था। विक्की ने अपनी पत्नी के गुस्से के पीछे की वजह भी बताई थी।

कैसा था कैटरीना का पहला करवा चौथ?

फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत में विक्की कौशल ने खुलासा किया था कि जब कैटरानी ने उनके लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा था तो वह धीरे-धीरे अपना सब्र खोती जा रही थीं और बार-बार गूगल से चंद्रमा का अपडेट ले रही थीं। यही नहीं, उन्होंने ये भी बताया कि जब गूगल की अपडेट के अनुसार 8.30 बजे चंद्रमा नहीं निकला तो कैटरीना ने क्या किया।

कैटरीना कैफ का पहला करवा चौथ

विक्की ने कैटरीना के पहले करवा चौथ व्रत के बारे में बात करते हुए कहा था- "उन्होंने  Google से पूछा कि वह चंद्रमा को कब देख पाएंगी। गूगल से जवाब मिला रात 8:30 बजे। मैंने उनसे कहा कि चांद गूगल की बात नहीं सुनेगा, ये तभी आएगा जब चाहेगा। Google बादलों की गति की भविष्यवाणी नहीं कर सकता। गूगल के अपडेट के अनुसार चांद नहीं निकला। जैसे ही इसमें देरी हुई  वह बोलीं- 'ये नहीं आया है।' मैंने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं इसे बोल रहा हूं कि ये ना आए। यह जब चाहेगा तब आ जाएगा। गूगल के बताए टाइम अनुसार 8:30 बजे तक वह पूरी तरह ठीक थीं। लेकिन, जैसे ही 8,30 बज गए उसके बाद, वह बोलीं- 'अब मुझे भूख लग रही है'।"

विक्की ने भी रखा था करवा चौथ का व्रत

कैटरीना ने भी एक पोर्टल के साथ बातचीत में अपने पहले करवा चौथ को लेकर बात की थी और खुलासा किया था कि सिर्फ उन्होंने ही नहीं विक्की ने भी करवा चौथ का व्रत रखा था और ये उन्हें विक्की की सबसे प्यारी चीज लगी थी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

कैटरीना-विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना आखिरी बार सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने इस फिल्म के बाद किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। दूसरी तरफ विक्की कौशल 'छावा' में नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर पहले ही जारी किया जा चुका है। टीजर में विक्की कौशल को छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में देखा जा सकता है।

Latest Bollywood News