A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल पूल में तृप्ति डिमरी संग हुए रोमांटिक, दोनों की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

विक्की कौशल पूल में तृप्ति डिमरी संग हुए रोमांटिक, दोनों की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की रिलिज से पहले विक्की कौशल ने तृप्ती डिमरी संग एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Vicky Kaushal, Tripti Dimri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM पूल में रोमांस करते दिखे विक्की-तृप्ति

विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी स्टारर फिल्म 'बैड न्यूज' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में आपको रोमांटिक-कॉमेडी के साथ लव ट्राएंगल का चटकारा देखने को मिलने वाला है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा बीते दिनों फिल्म का पहला गाना 'तौबा तौबा' रिलीज हुआ है, जिसने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस गाने में तृप्ती डिमरी ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया, तो वहीं विक्की अपने डांस की वजह से छा गए। उन्होंने एक-एक बीट पर ऐसे-ऐसे मूव्स किये, जो फैंस के दिलों पर छा गये। उनका गाना 'तौबा तौबा' इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच अब हाल ही में विक्की ने  तृप्ति डिमरी संग एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। 

पूल में रोमांस करते दिखे विक्की-तृप्ति

विक्की कौशल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह तृप्ति डिमरी संग पूल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पानी में तृप्ति और विक्की एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान जहां विक्की शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं तृप्ति ब्लू बिकिनी पहने हाॅटनेस का तड़का लगाती हुई दिख रही हैं। दोनों का ये इंटेंस रोमांस फैंस को दीवाना बना रहा है। विक्की ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो इसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।लोगों की नजर सिर्फ फोटो पर ही अटकी हुई हैं। यूजर्स दोनों की केमिस्ट्री को खूब पंसद कर रहे हैं, साथ ही वे कटरीना कैफ का नाम लेकर विक्की की टांग खिंचाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'भैया, कटरीना भाभी का कुछ ख्याल कर लो', एक ने लिखा, 'कटरीना इस चीज से ओके कैसे है?' वहीं एक यूजर ने विक्की के मजे लेते हुए लिखा है 'कटरीना सोच रही होगी कि तुम घर आओ बताती हूं।'

'जानम' गाना इस दिन होगा रिलीज

बता दें कि विक्की ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनकी फिल्म के अगले गाने का पोस्टर है। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने फिल्म 'बैड न्यूज' के अगले गाने की रिलीज डेट अनाउंस की है। उन्होंने बताया है कि तौबा तौबा के बाद के 'जानम' गाना आने वाला है, जो 9 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। इस पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा कि जानम गाने में विक्की का तृप्ति संग रोमांस लोगों के होश उड़ाने वाला है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि कॉमेडी के साथ रोमांस के तड़के से भरपूर फिल्म  'बैड न्यूज' का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। वहीं इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नेहा धूपिया भी इस फिल्म में अभिनय करती नजर आएंगी। इस फिल्म की कहानी भी साल 2019 में आई करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' की तरह एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है।

Latest Bollywood News