A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की संगीत नाइट में विक्की कौशल का 'तौबा तौबा', कैटरीना नहीं 'पंजाब की कैटरीना' संग मैच की वाइब

अनंत-राधिका की संगीत नाइट में विक्की कौशल का 'तौबा तौबा', कैटरीना नहीं 'पंजाब की कैटरीना' संग मैच की वाइब

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत में विक्की कौशल और शहनाज गिल को 'बैड न्यूज' ट्रेडिंग गाने 'तौबा तौबा' पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में पंजाब की कैटरीना एक्टर के साथ वाइब करते नजर आ रही हैं।

Vicky Kaushal, Punjab ki Katrina Shehnaaz Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल ने पंजाब की कैटरीना संग की मस्ती।

विक्की कौशल फिल्म 'बैड न्यूज' के गाने 'तौबा तौबा' में अपनी शानदार परफॉरमेंस के बाद चर्चा का विषय बन गए हैं। यह गाना न केवल चार्टबस्टर्स पर बल्कि सभी फैंस के दिलों पर भी राज कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस गाने के रील्स और वीडियो की बाढ़ सी आ गई है और हमें यकीन है कि यह गाना हर किसी के दिमाग में होगा। लेकिन इस गाने की सबसे बेहतरीन रील अब जाकर सामने आई है और इसमें अभिनेता खुद पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के साथ वाइब करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत का है।

विक्की कौशल-शहनाज गिल का इनसाइड वीडियो

लोकप्रिय गायक करण औजला ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत नाइट से एक इनसाइड वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें विक्की कौशल और शहनाज गिल साथ में डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विक्की कौशल पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के साथ 'तौबा तौबा' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वाकई, अभी तक का ये सबसे बेहतरीन कोलाब है, जिसे हर कोई देखना चाहता होगा। सोशल मीडिया पर पंजाब की कैटरीना और विक्की कौशल का ये वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

विक्की कौशल का 'तौबा तौबा'

'तौबा तौबा' विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' का गाना है। मेकर्स ने इस फिल्म के पहले गाने को रिलीज करते ही धूम मचा दी है। इस गाने में अभिनेता विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी सिजलिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने को करण औजला ने गाया है और इंटरनेट पर अभिनेता के शानदार मूव्स और डांसिंग स्किल्स की खूब तारीफें हो रही हैं।

विक्की कौशल वर्कफ्रंट

वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो विक्की कौशल के पास कई और रोमांचक फिल्में हैं। वह लक्ष्मण उटेकर की फिल्म 'छावा' में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' भी है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिखाई देने वाले हैं।

Latest Bollywood News