A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत-अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टियन' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये, लेकिन नहीं टूटा GOAT का रिकॉर्ड

रजनीकांत-अमिताभ बच्चन की फिल्म 'वेट्टियन' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये, लेकिन नहीं टूटा GOAT का रिकॉर्ड

वेट्टियन फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है। वहीं एडवांस बुकिंग 11 करोड़ रुपयों के लगभग की रही थी। हालांकि इसकी पहले दिन की कमाई विजय थालापति की फिल्म 'गोट' से पीछे रहे हैं।

Vettiyan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वेट्टियन

रजनीकांत की फिल्म वेट्टियन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की पहले दिन की अर्ली कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं। सेकनिल्क के मुताबिक रजनीकांत और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्म ने पहले दिन 18.5 करोड़ रुपयों की कमाई की है। वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग 11 करोड़ रुपयों के लगभग की रही थी। एडवांस बुकिंग से फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद लगाई जा रही थी। लेकिन फिल्म ने पहले दिन महज 18 करोड़ रुपयों की कमाई की है। इस कमाई में ज्यादातर हिस्सा साउथ का रहा है। साउथ को छोड़कर फिल्म का कलेक्शन देशभर में कोई खास नहीं रहा है। 

थालापति विजय की फिल्म का नहीं टूटा रिकॉर्ड

बता दें कि फिल्म के रिलीज से पहले माना जा रहा था कि साउथ की सुपरहिट फिल्म GOAT का रिकॉर्ड टूट सकता है। लेकिन अब पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से ये फिल्म गोट से बहुत दूर है। गोट फिल्म ने पहले दिन 28 करोड़ रुपयों से ज्यादा की ओपनिंग की थी। वहीं वेट्टियन ने पहले दिन महज 18 करोड़ रुपयों की कमाई कर पाई है। जय भीम जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर टीजे घानावेल की ये फिल्म अब इस वीकेंड रफ्तार पकड़ सकती है। 

साउथ के सितारों ने देखी फिल्म

वेट्टियन फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 33 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ आए हैं। फिल्म में राणा दग्गूबाती का भी बड़ा रोल है। इसके साथ ही फहद फासिल भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज के बाद साउथ सिनेमा के सितारे सिनेमाघरों में ये फिल्म देखने पहुंचे। इन सितारों में धनुष और थालापति विजय जैसे दिग्गज शामिल हैं। इन सितारों ने अपने परिवार के साथ सिनेमाघरों में पहुंचकर फिल्म देखी। अब देखना होगा फिल्म इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस  पर कितना रफ्तार पकड़ती है। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिल सकता है। 

Latest Bollywood News