A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिग्गज मलयालम अभिनता टीपी माधवन का 88 साल की उम्र में निधन, इंडस्ट्री में पसरा मातम

दिग्गज मलयालम अभिनता टीपी माधवन का 88 साल की उम्र में निधन, इंडस्ट्री में पसरा मातम

मलयालम फिल्मों के मशहूर अभिनेता टीपी माधवन इस दुनिया में नहीं रहे। उम्र संबंधी बीमारियों के कारण अनुभवी मलयालम अभिनेता का केरल के कोल्लम में निधन हो गया। उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

tp madhavan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिग्गज अभिनेता टीवी माधवन का निधन

मलयालम फिल्मों के जाने-माने अभिनेता टीपी माधवन इस दुनिया में नहीं रहे, उन्होंने 9 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अनुभवी अभिनेता ने केरल के कोल्लम के एक निजी अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। वह 88 वर्ष के थे। माधवन की मृत्यु तब हुई जब उनका विभिन्न बीमारियों के लिए अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह पिछले आठ सालों से पथनपुरम के गांधी भवन में रह रहे थे। अभिनेता पेट संबंधी बीमारियों के चलते वेंटिलेटर पर थे। दिग्गज अभिनेता के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

एक नजर में टीपी माधवन का करियर

40 साल की उम्र के बाद अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाले माधवन ने 600 से अधिक मलयालम फिल्मों में काम किया। वह मलयालम फिल्म अभिनेता संघ, एएमएमए के पहले महासचिव थे। माधवन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1975 में की जब अभिनेता मधु ने उन्हें रागम में पहला ब्रेक दिया। उन्होंने आखिरी बार 2016 में मालगुडी डेज़ नामक रिलीज़ में अभिनय किया था, जो एक भावनात्मक सस्पेंस थ्रिलर है।

मुश्किल में बीते आखिरी दिन

बाद के सालों में, उन्हें कठिन समय का सामना करना पड़ा, एक धारावाहिक निर्देशक द्वारा उन्हें गांधी भवन ले जाने से पहले तिरुवनंतपुरम के एक लॉज में रहना पड़ा। बाद में, उन्होंने धारावाहिकों और फिल्मों में कुछ और भूमिकाएं निभाईं। उनके कुछ लोकप्रिय टीवी शो में मुन्नुमणि, प्रियमानसी, वलयम, एंटे मनसापुत्री और दया सहित कई अन्य शामिल हैं। पिछले कुछ सालों में, माधवन उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित रहे हैं।

केरल के मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने माधवन के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि माधवन एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे जिन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में विभिन्न प्रकार के किरदार निभाए। मुख्यमंत्री ने याद किया कि पथानापुरम में गांधी भवन में अपने अंतिम वर्षों के दौरान भी, माधवन ने टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय करना जारी रखा।

Latest Bollywood News