A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर्मी अफसर से था प्यार, टूटी सगाई तो आज तक नहीं लिए सात फेरे, कुछ ऐसी है 'वीर जारा' की शब्बो की अधूरी लव स्टोरी

आर्मी अफसर से था प्यार, टूटी सगाई तो आज तक नहीं लिए सात फेरे, कुछ ऐसी है 'वीर जारा' की शब्बो की अधूरी लव स्टोरी

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दिव्या दत्ता अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रही हैं। एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है और इस खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी की एक अधूरी दास्तां सुनाएंगे।

Divya dutta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दिव्या दत्ता।

बॉलीवुड में एक श्रेणी ग्लैमरस और डीवा जैसी दिखने वाली हीरोइनों की हैं, जिनकी खूबसूरती पर फिल्में चलती हैं। उनके ग्लैमर के तड़के से फिल्म में चाशनी घुल जाती है। वहीं कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं जो ग्लैमर से ज्यादा अपने अभिनय कौशल को तवज्जो देती हैं। ऐसी हीरोइनों की संख्या कम ही होती है। ऐसी हीरोइनों की लिस्ट में एक नाम एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का शामिल है। वही दिव्या जिन्होंने 'वीर जारा' में शब्बो, 'भाग मिल्खा भाग' में इसरी कौर, 'स्पेशल 26' में शांति और 'ब्लैकमेल' में डॉली वर्मा जैसे दमदार किरदार निभाए। दिव्या ने सिर्फ लीड किरदारों को ही नहीं बल्कि कैरेक्टर आर्टिस्ट के रोल निभाने में भी कोई हिचक नहीं जाहिर की, यही वजह रही कि उनकी एक्टिंग स्किल पर्दे पर निखर के सामने आई। 

इस फिल्म से किया डेब्यू

साल 1994 में फिल्म 'इश्क में जीना इश्क में मरना' से डेब्यू करने वाली दिव्या दत्ता ने बेहद ग्लैमरस अवतार में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में वो लीड हीरोइन थीं। फिल्म तो पिट गई थी, लेकिन उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। दिव्या दत्ता ने अपने 30 साल के फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। कॉमेडी, रोमांस औ सीरियस, हर तरह के किरदार में वो बड़ी आसानी से ढल गईं और किरदार को अपना बना लिया। 25 सितंबर 1977 को पंजाब के लुधियाना में पैदा हुईं दिव्या दत्ता अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से आप से साझा करते हैं। 

कुछ ऐसी थी लव स्टोरी

47 साल की दिव्या दत्ता ने आज तक शादी नहीं की है। वो आज भी अकेले ही जिंदगी गुजार रही हैं। आखिर एक्ट्रेस ने शादी की क्यों नहीं कि ये सवाल कई बार पूछा गया। दरअसल एक्ट्रेस एक आर्मी अफसर के प्यार में थीं, जिनका नाम लेफ्टिनेंट कमांडर संदीप शेरगिल है। एक्ट्रेस ने साल 2005 में लेफ्टिनेंट कमांडर संदीप शेरगिल सगाई की, लेकिन दोनों की सगाई टूट गई। इसके पीछे की वजह कुछ झगड़ों को बताया गया। फिलहाल इसके बाद से एक्ट्रेस ने आज तक शादी नहीं की। लोगों का कहना है कि दिल टूटना भी शादी न करने की एक वजह हैं। वहीं एक्ट्रेस का कहना है कि वो फिल्मों में इस कदर व्यस्त रहीं कि उन्हें शादी करने का ख्याल नहीं आया। अब जल्द ही एक्ट्रेस 'छावा' में नजर आएंगी

Latest Bollywood News