A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डेटिंग ऐप पर हैं बॉलीवुड के ये 2 हैंडसम हंक, एक का हाल ही में हुआ ब्रेकअप और एक की है GF! उर्वशी ने खोली पोल

डेटिंग ऐप पर हैं बॉलीवुड के ये 2 हैंडसम हंक, एक का हाल ही में हुआ ब्रेकअप और एक की है GF! उर्वशी ने खोली पोल

उर्वशी रौतेला अक्सर कुछ ऐसा बोल जाती हैं, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। अब अभिनेत्री ने एक ऐसा खुलासा किया है, जो काफी हैरान करने वाला है। अभिनेत्री ने ये खुलासा बॉलीवुड के दो हैंडसम स्टार्स को लेकर किया है और बताया कि ये दो स्टार डेटिंग ऐप पर हैं।

Urvashi Rautela- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला का शॉकिंग खुलासा

उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों और एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके बयान आए दिन वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस अपने बयानों से अब तक कई कॉन्ट्रोवर्सीज को भी जन्म दे चुकी हैं। इस बीच उर्वशी ने एक हैरानी भरा खुलासा किया है। उर्वशी ने बताया कि वह एक डेटिंग ऐप पर हैं। पिछले दिनों ही कई बॉलीवुड स्टार्स के डेटिंग ऐप पर होने की खबरें सामने आई थीं, जिनमें आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। अब उर्वशी ने बताया कि वह भी एक डेटिंग ऐप पर हैं। इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स के नाम भी बताए, जिनकी प्रोफाइल उन्होंने डेटिंग ऐप पर देखी है।

डेटिंग ऐप पर हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने हॉटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में कुछ स्टार्स के नाम बताए, जिनकी प्रोफाइल उन्होंने डेटिंग ऐप पर देखी है। इस दौरान उन्होंने दो ऐसे स्टार के नाम बताए जो काफी चौंकाने वाले थे। इन दो नामों के खुलासे के चलते उर्वशी का बयान कभी चर्चा में है। उर्वशी ने बताया कि आदित्य रॉय कपूर और ऋतिक रोशन की प्रोफाइल डेटिंग ऐप पर देखी है। उर्वशी के इस खुलासे ने ऋतिक रोशन और सबा आजाद के फैंस को हैरान कर दिया है।

उर्वशी ने देखी है इन सेलेब्स की प्रोफाइल

उर्वशी रौतेला कहती हैं- 'हां मैं डेटिंग ऐप पर हूं, लेकिन सिर्फ दोस्तों के लिए। किसी और कारण से मैं इस ऐप पर नहीं हूं। ऋतिक रोशन भी राया (डेटिंग ऐप) पर हैं और मैंने आदित्य रॉय कपूर को भी इस ऐप पर देखा है। उनके अलावा भी ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं, जिनकी प्रोफाइल मैंने ऐप पर देखी है।' उर्वशी से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी राया पर स्वाइप किया तो जवाब में अभिनेत्री ने कहा- 'मेरे पास पहले से ही उन सबके नंबर हैं। मुझे राइट स्वाइप करने की जरूरत नहीं है। शेड्यूल के हिसाब से जब मेरे पास और उनके पास खाली समय होता है तो हम बात कर सकते हैं। फिर आपको बहुत से लोगों को मैसेज करने के लिए पेमेंट करना होता है।'

ऋतिक रोशन सबा आजाद को कर रहे हैं डेट

उर्वशी रौतेला ने ये खुलासा ऐसे समय पर किया है जब हाल ही में कुछ सेलिब्रिटीज के डेटिंग ऐप प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट वायरल हुए हैं। इनमें ऋतिक रोशन का नाम भी शामिल है। दरअसल, ऋतिक इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं और ये बात किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में गर्लफ्रेंड के होते हुए भी अभिनेता का डेटिंग ऐप पर होना उनके और सबा के फैंस के गले के नीचे नहीं उतर रहा। वहीं आदित्य रॉय कपूर की बात करें तो अभिनेता को लेकर कुछ समय पहले तक चर्चा थी कि वह अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं। दोनों की साथ में कुछ वेकेशन फोटोज भी सामने आई थीं। लेकिन, फिर अचानक ही दोनों के ब्रेकअप की भी खबर आ गई। हालांकि, दोनों ने ना तो कभी अपनी डेटिंग और ना ही ब्रेकअप की खबरों को कन्फर्म किया।

Latest Bollywood News