A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मेरे लिए दुआ करें', खून से सना हाथ, अस्पताल में भर्ती उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा पोस्ट, लोग करने लगे ट्रोल

'मेरे लिए दुआ करें', खून से सना हाथ, अस्पताल में भर्ती उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा पोस्ट, लोग करने लगे ट्रोल

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने एक पोस्ट से खलबली मचा दी है। 'मेरे लिए दुआ करें' के कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने अस्पताल के कमरे से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस सवाल करने लगे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। वहीं उनकी जमकर ट्रोलिंग भी हो रही है।

Urvashi Rautela- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM उर्वशी रौतेला।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने गुड लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बाथरूम वीडियो लीक होने की बात कर रही थी। इसके बाद लोग काफी परेशान हुए थे, लेकिन बाद में सामने आया कि एक्ट्रेस ने पब्लिसिटी स्टंट किया था और ये उनके फिल्म प्रमोशन का हिस्सा था। अब हाल में ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है। इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर साझा किया है। इसे देखने के बाद एक बार फिर उनके फैंस फिकरमंद हो गए हैं और चिंता कर रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। 

सोशल मीडिया पोस्ट ने किया लोगों को हैरान

उर्वशी ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, उसमें वो चोटिल नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो किसी अस्पताल के लग्जरी कमरे में बाथरोब पहनकर सोफे पर बैठी हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क भी लगा, जो एक मशीन से जुड़ा है। इसके जरिए उनके कई ब्रीदिंग टेस्ट किए जा रहे हैं। वहीं वो हाथ में एक लंबी रिपोर्ट पर पढ़ती दिख रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी रौतेला ने लिखा, 'प्लीज मेरे लिए दुआ करें।' अब आखिर उर्वशी को क्या हुआ, इसकी जानकारी उन्होंने साझा नहीं की है। इस वीडियो को देखने के बाद जहां उनके कुछ फैंस हैरान-परेशान हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं।   

यहां देखें पोस्ट

लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'पहली भारतीय महिला जो जरा सी उंगली कटने पर भर्ती हुई है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'बीड़ी के बंडल का कागज लगा लो थोड़ी देर में सही होजाएगा।' एक अन्य शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'उर्वशी, उर्वशी, टेक इट ईजी उर्वशी।' एक शख्स ने टांग खींचते हुए लिखा, 'बहन ऑपरेशन के लिए तो डॉक्टर ने नहीं कहा..बताओ जल्दी फिर हम उसी हिसाब से हवन में बैठ जाएंगे।' इसके अलावा एक शख्स ने पूछा कि क्या कुछ गंभीर हुआ है। वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'आखिर अस्पताल में क्यों भर्ती हैं?

Latest Bollywood News