A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' से उलझी जाह्नवी की 'उलझ', पहले दिन किसका चला जादू किसका निकला दम?

अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' से उलझी जाह्नवी की 'उलझ', पहले दिन किसका चला जादू किसका निकला दम?

जाह्नवी कपूर स्टारर 'उलझ' और अजय देवगन-तब्बू की 'औरों में कहां दम था' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, जिनके पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। तो बॉक्स ऑफिस की रेस में किसने बाजी मारी और कौन पीछे रहा, चलिए जानते हैं।

auron mein kahan dum tha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' और 'औरों में कहां दम था' में टक्कर।

अजय देवगन एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौट चुके हैं। शुक्रवार को उनकी 'औरों में कहां दम था' सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसमें एक बार फिर वह तब्बू के साथ नजर आए। इस ऑनस्क्रीन जोड़ी ने अब तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन इस बार दर्शकों के बीच इनका जादू फीका पड़ता दिखा। इसी के साथ जाह्नवी कपूर स्टारर 'उलझ' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। जी हां, 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दो फिल्मों ने दस्तक दी। पहली तो अजय देवगन और तब्बू की 'औरों में कहां दम था' और दूसरी जाह्नवी कपूर की 'उलझ', जिसकी चर्चा लंबे समय से चल रहीहै। अब इन दोनों ही फिल्मों की कमाई के पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, तो चलिए देखते हैं कि दोनों में से किस फिल्म ने बाजी मारी और कौन पीछे रह गया।

अजय देवगन की 16 सालों में सबसे धीमी ओपनिंग

अजय देवगन और तब्बू की 'औरों में कहां दम था' की बात की जाए तो इस फिल्म के ओपनिंग डे के कल्केशन काफी हैरानी भरे हैं। क्योंकि, अजय देवगन की फिल्म से मेकर्स को इतनी खराब ओपनिंग की तो उम्मीद बिलकुल ही नहीं रही होगी। बॉक्स ऑफिस के जो नंबर सामने आए हैं, वह काफी चौंकाने वाले हैं, क्योंकि 16 सालों में अजय देवगन की इस फिल्म को अब तक की सबसे खराब ओपनिंग मिली है।

धीमी रही 'औरों में कहां दम था' की ओपनिंग

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन यानी शुक्रवार को सिर्फ 2.1 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। इससे पहले सुपरस्टार की 'मैदान' को भी बॉक्स ऑफिस पर स्लो ओपनिंग मिली थी, लेकिन इसके बाद भी ये फिल्म ओपनिंग डे पर 7 करोड़ कलेक्ट करने में सफल रही थी। ऐसे में अजय देवगन की लेटेस्ट फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन काफी हैरानी भरे हैं। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म का बजट 140 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है।

'उलझ' भी 'उलझी'

सैकनिल्क के अनुसार, जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की थ्रिलर भी बॉक्स ऑफिस कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में धीमी शुरुआत की और भारत में केवल 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की। रिपोर्ट के मुताबिक, सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ने भारत में पहले दिन करीब 1.10 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को 'उलझ' का कुल हिंदी ऑक्युपेंसी रेट 13.02% था। सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 7.38%, दोपहर के शो की ऑक्यूपेंसी 10.85%, शाम के शो की ऑक्यूपेंसी 13.06% और रात के शो की ऑक्यूपेंसी 20.78% रही।

Latest Bollywood News