A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संडे को भी उलझन में दिखी जाह्नवी कपूर की 'उलझ', कैसा रहा अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' का हाल?

संडे को भी उलझन में दिखी जाह्नवी कपूर की 'उलझ', कैसा रहा अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' का हाल?

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'उलझ' और अजय देवगन-तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' एक ही दिन यानी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, लेकिन दोनों ही फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और अब तक ये 10 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं छू सकी हैं।

ajay devgn- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM औरों में कहां दम था और उलझ 2 अगस्त को रिलीज हुई थीं

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उलझ' को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों जब फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया तो दर्शकों का इस पर शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिला। लेकिन, जब फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो दर्शकों ने इसे लेकर कुछ खास उत्साह नहीं दिखाया। नतीजन,इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं, लेकिन अब तक ये 10 करोड़ तो छोड़िये, 5 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। हालांकि, तीन दिनों में फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला, लेकिन दर्शकों के ऊपर ये वो जादू नहीं बिखेर सकी, जिसकी मेकर्स को उम्मीद थी। कुछ ऐसा ही हाल अजय देवगन की 'औरों में कहां दम था' का भी देखने को मिला।

उलझ देखें या न देखें.. उलझन में दर्शक

जाह्नवी कपूर की 'उलझ' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर उलझी हुई ही नजर आ रही है। दर्शक भी इस उलझन में हैं कि वे ये फिल्म देखें या नहीं। इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार पहले दिन जाह्नवी की फिल्म ने 1.15 करोड़ और दूसरे दिन 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया। यही नहीं, संडे को भी फिल्म 2 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई। तीसरे दिन उलझ ने 1.82 करोड़ की कमाई की। यानी उलझ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक सिर्फ 4.72 करोड़ का ही कलेक्शन कर पाई है।

औरों में कहां दम था का भी नहीं चला जादू

वहीं अजय देवगन, तब्बू, शांतनु माहेश्वरी और साई मांजरेकर स्टारर 'औरों में कहां दम था' की बात की जाए तो ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकाम रही। 16 सालों में अजय देवगन की ये पहली फिल्म है, जिसने इतनी धीमी रफ्तार के साथ शुरुआत की और अब भी रफ्तार नहीं पकड़ पाई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए संघर्ष कर रही है।

तीसरे दिन कैसा रहा 'औरों में कहां दम था' का हाल?

फिल्म की तीसरे दिन की कमाई की बात करें तो इसने तीसरे दिन 1.96 करोड़ का कुल कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म के प्रदर्शन को लेकर निर्मातओं की चिंता भी बढ़ गई है। फिल्म के प्रदर्शन को देखकर साफ जाहिर है कि अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट जोड़ी भी दर्शकों पर जादू नहीं बिखेर सकी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कछुए की चाल से आगे बढ़ रही है और अब तक सिर्फ 5.96 करोड़ का ही कारोबार कर पाई है। हालांकि, तब्बू और अजय देवगन के काम को हमेशा की तरह सराहना मिल रही है।

Latest Bollywood News