A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 50 की उम्र में ट्विंकल खन्ना को सता रहा है प्रेग्नेंसी का डर! पीरियड्स मिस होते ही जताई बड़ी चिंता

50 की उम्र में ट्विंकल खन्ना को सता रहा है प्रेग्नेंसी का डर! पीरियड्स मिस होते ही जताई बड़ी चिंता

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी हैरान लग रही हैं। एक्ट्रेस ने ये वीडियो शेयर करते हुए अपनी एक बड़ी चिंता भी जाहिर की है। उन्होने बताया कि उन्हें 'प्रेग्नेंसी' का डर सता रहा है।

twinkle khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अपनी चिंता।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी, एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना अपने जबरदस्त ह्यूमर के लिए भी मशहूर हैं। उनके पास हर सवाल का ऐसा जवाब होता है कि फिर उनसे कोई सवाल करने की हिम्मत नहीं करता। ट्विंकल अब फिल्मी दुनिया में एक्टिव नहीं हैं। वह सालों से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन उनकी खासियत है कि बड़े पर्दे से दूर होते हुए भी वह कभी फैंस के नजरों से ओझल नहीं हुईं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ आए दिन नए-नए पोस्ट शेयर करती हैं, जो कभी तो मजेदार होते हैं और कभी थोड़ी हैरान कर देने वाले। अब अभिनेत्री ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया यूजर्स के लिए थोड़ा हैरानी भरा है।

किस बात की टेंशन में हैं ट्विंकल?

ट्विंकल खन्ना कहने को तो 50 साल की हैं, लेकिन इस उम्र में उन्हें प्रेग्नेंसी का डर सता रहा है। ऐसा खुद ट्विंकल का कहना है। ट्विंकल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इस बात को लेकर चिंता जाहिर की है। ट्विंकल खन्ना ने अपना एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसमे वह हाथ में कॉफी मग लिए नजर आ रही हैं और कुछ कन्फ्यूज्ड लग रही हैं। वीडियो के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा- 'जब आप 50 की हों और आपके पीरियड्स मिस हो जाएं, तब आप सोचती हैं कि ये मेनोपॉज है या प्रेग्नेंसी।'

वीडियो शेयर करते हुए क्या बोलीं ट्विंकल?

ट्विंकल ने अपने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- '50 की हो गई हूं, लेकिन फिर भी मुझे चिंता हो रही है। क्या मैं पेरीमेनोपॉज क्लब में शामिल हो गई हूं? आप लोग भी मुझसे अपने मेनोपॉज के एक्सपीरियंस शेयर कर सकते हैं और बता सकते हैं कि जब आपके पीरियड्स पहली बार मिस हुए तो आपको भी कुछ ऐसा ही फील हुआ था जैसा कि मुझे हो रहा है।' ट्विंकल ने जैसे ही ये वीडियो शेयर किया, सोशल मीडिया यूजर भर-भरकर रिएक्शन देने लगे।

ट्विंकल के वीडियो पर यूजर्स ने दिए रिएक्शन

एक यूजर ने ट्विंकल के रिएक्शन पर प्रतिक्रिया दी और लिखा- 'हाहा.. आपके रिएक्शन्स से प्यार हो गाय। यह बहुत ही रिलेटेबल है। यह देखकर अच्छा लगा कि सिर्फ मैं ही नहीं हूं, जिसे ऐसा फील हुआ था।' एक अन्य ने अपने मेनोपॉज एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए लिखा- 'मैं इसी साल 50 की हुई और ये मेरे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह था। मेरे शरीर की खुजली बंद नहीं हो रही थी, बाल झड़े जा रहे थे और मुझे अपने इमोशन्स समझ नहीं आ रहे थे।  कभी खुश होती थी तो कभी रोना आता था, कभी गुस्सा। लेकिन, अब मैं इसके साथ ठीक हूं, क्योंकि मैं हेल्दी हूं।' ऐसे ही रिएक्शन्स से ट्विंकल के वीडियो का कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

Latest Bollywood News