A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना ने बीच सड़क पति अक्षय संग मटकाई कमरिया, मम्मी-पापा की हरकत देख 'शर्मिंदा' हुए बच्चे!

ट्विंकल खन्ना ने बीच सड़क पति अक्षय संग मटकाई कमरिया, मम्मी-पापा की हरकत देख 'शर्मिंदा' हुए बच्चे!

ट्विंकल खन्ना ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति अक्षय कुमार और बच्चों आरव और नितारा के साथ घूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में ट्विंकल कुछ ऐसा कर रही हैं, जिससे उनके बच्चे शर्मिंदा होते नजर आ रहे हैं। ट्विंकल-अक्षय और उनके बच्चों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

twinkle khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया फैमिली वीडियो

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। ट्विंकल सालों से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन फैंस को एंटरटेन करने और उनसे जुड़े रहने का वह कोई मौका नहीं छोड़तीं। ट्विंकल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना, पति अक्षय कुमार और बच्चों आरव-नितारा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति अक्षय संग बीच सड़क पर कुछ ऐसा कर रही हैं कि उनके बच्चे शर्मिंदा होते नजर आ रहे हैं।

ट्विंकल खन्ना ने मटकाई कमर

ट्विंकल खन्ना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें पति अक्षय संग बीच सड़क पर कमरिया मटकाते देखा जा सकता है। इस दौरान कपल के साथ उनके दोनों बच्चे आरव और नितारा भी मौजूद थे, जो अपने पेरेंट्स की ये हरकत देखकर हैरान हो जाते हैं। ट्विंकल ने वीडियो पोस्ट करते हुए बताया कि उन्हें और अक्षय को बीच सड़क डांस करते देख उनके बच्चे बहुत शर्मिंदा हो गए। इसी के साथ उन्होंने अन्य पेरेंट्स से भी पूछा कि बच्चों को शर्मिंदा करने का उनका फेवरेट तरीका क्या है।

ट्विंकल खन्ना का मजेदार कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कैप्शन में लिखा- 'जब आप डांस कर सकते हैं तो पैदल क्यों चलना? इसके और फायदे जानते हैं? अपने बच्चों को शर्मिंदा करने का मौका। लेकिन, सच तो ये है कि एक बार जब बच्चे टीनएज में पहुंच जाते हैं तो आपका अस्तित्व ही उन्हें अपमानित करने के लिए पर्याप्त होता है। अपने बच्चों को शर्मिंदा करने के लिए आप क्या करते हैं?'

ट्विंकल खन्ना के वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन

ट्विंकल खन्ना के इस कैप्शन को देखकर कई यूजर भी रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस को ट्विंकल का ये वीडियो बेहद फनी लग रहा है। वहीं कुछ ऐसे हैं, जिन्हें वीडियो से ज्यादा ट्विंकल का कैप्शन मजेदार लगा। यूजर अभिनेत्री के पोस्ट पर कमेंट करते हुए बता रहे हैं कि वह अपने बच्चों को कैसे परेशान करते हैं। एक ने लिखा- 'उनके दोस्तों के सामने उन्हें उनके निक नेम से बुलाना, उन्हें शर्मिंदा करता है।' वहीं एक ने लिखा- 'मेरे पति का मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश करना ही मेरी छोटी बेटी को परेशान करना काफी है।'

2001 में आई थी ट्विंकल खन्ना की आखिरी फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक तरफ जहां अक्षय कुमार सालों से बॉलीवुड में अपनी धाक जमाए हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। ट्विंकल की आखिरी फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' थी, जो 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद ट्विंकल ने फिल्मों को अलविदा कह दिया और एक राइटर, इंटीरियर डिजाइनर और कॉलम राइटर के तौर पर अपनी पहचान बनाई।

Latest Bollywood News