A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टीवी का ये दिग्गज एक्टर होगा बिग बॉस का हिस्सा? खुद बताई सच्चाई, बोले- 'मेरे बस की बात नहीं'

टीवी का ये दिग्गज एक्टर होगा बिग बॉस का हिस्सा? खुद बताई सच्चाई, बोले- 'मेरे बस की बात नहीं'

टीवी एक्टर रित्विक धन्जनी को लेकर बिग बॉस में शामिल होने की खबरें सुर्खियों में थीं। अब रित्विक ने खुद ही सोशल मीडिया पोस्ट कर इसका खंडन किया है। जिसमें रित्विक ने बताया कि वे बिग बॉस के 18वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे।

Rithvik Dhanjani- India TV Hindi Image Source : (INSTAGRAM@RITHVIKK_DHANJANI) रित्विक धन्जनी

बिग बॉस के 18वें सीजन का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान एक बार फिर से छोटे पर्दे पर इस शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। 6 अक्तूबर से ये शो कलर्स टीवी पर प्रसारत किया जाना है। शाम को 6 से लेकर 9 बजे तक बिग बॉस का धमाल रहेगा। टीआरपी का किंग माना जाने वाला ये शो अब अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर सुर्खियों में है. टीवी के दिग्गज एक्टर रित्विक धन्जनी को लेकर कहा जा रहा था कि वे इस सीजन में बिग बॉस के कंटेस्टेंट के तौर पर चुने गए हैं। इसको लेकर मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला दिया जा रहा था। लेकिन अब रित्विक धन्जनी ने खुद ही इसकी सच्चाई बता दी है। रित्विक धन्जनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर एक पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने साफ मना किया है कि वे इस शो का हिस्सा नहीं हैं। 

मेरे बस की बात नहीं है?

रित्विक धन्जनी ने इन रिपोर्ट्स के बाद खुद भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें रित्विक ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'गलत खबर, मेरे बस की बात की नहीं है। एक घर में इतने लंबे समय तक कैद रहना आसान नहीं है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि गलत खबरें न फैलाएं।' रित्विक के इस पोस्ट के बाद फैन्स का दिल टूट गया है। फैन्स को उम्मीद थी कि रित्विक को बिग बॉस के 18वें सीजन में देख सकेंगे। लेकिन रित्विक ने इन रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया है। 

Image Source : Instagram रित्विक धन्जनी

फिर छोटे पर्दे पर लौट रहे सलमान खान

बता दें कि टीआरपी की दुनिया में बिग बॉस का एक खास स्थान है। बिग बॉस ऐसा शो है जो कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी बनाया गया है। अब इस रियालिटी शो का 18वां सीजन प्रसारित होने वाला है। इसको लेकर फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। 6 अक्तूबर से इस शो की शुरुआत हो रही है। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक शाम 6 से 9 बजे तक कलर्स चैनल पर ये शो प्रसारित किया जाना है। शो को लेकर तैयारी पूरी हो गई है। हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा नहीं हुआ है। अब जल्द ही कंटेस्टेंट्स के नामों की भी घोषणा हो जाएगी। 

Latest Bollywood News