A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तुम्बाड' के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर ने दिया झटका, जानकर फैंस भी हुए निराश

'तुम्बाड' के सीक्वल को लेकर डायरेक्टर ने दिया झटका, जानकर फैंस भी हुए निराश

'तुम्बाड' के निर्देशक राही अनिल बर्वे ने सोहम शाह की मोस्ट अवेटेड हॉरर फिल्म के सीक्वल से बाहर होने की घोषणा की है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म निर्माता ने 'तुम्बाड 2' के बारे में बयान जारी करते हुए फैंस को निराश कर दिया है।

Tumbbad 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तुम्बाड 2

सोहम शाह की 2018 की हॉरर फिल्म 'तुम्बाड' हाल ही में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन पार कर नया इतिहास रच दिया था। 'तुम्बाड' की शानदार सफलता के बीच निर्माता ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए 'तुम्बाड 2' का एलान किया था। वहीं अब सोहम शाह की फिल्म को लेकर एक हैरान कर देने वाली न्यूज सामने आई है, जिसने सभी को परेशान कर दिया है। फिल्म का सीक्वल इन दिनों लोगों के बीच जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। हालांकि, निर्देशक राही अनिल बर्वे ने कहा है कि वह फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे।

राही अनिल बर्वे तुम्बाड 2 का निर्देशन नहीं करेंगे

इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान में राही अनिल बर्वे ने कहा, 'दशकों से मैंने इस बेहतरीन फिल्म पर काम किया है, जिसके बीच कई निर्माता बदलते रहे हैं। पहला था पितृसत्ता का लालच (तुम्बाड)। पिता, पुत्र और पवित्र आत्मा का मेरा व्यक्तिगत और बहुत गहरा संस्करण। दूसरा नारीवाद की सुबह और पवित्र सतीप्रथा से भी पवित्र - पहाड़पंगिरा से संबंधित है। तीसरा, इस त्रयी का अंत पक्षीतीर्थ होगा। अभी के लिए मुझे बस इतना ही कहना है।'

तुम्बाड 2 के सोहम शाह को निर्देशक ने दी शुभकामनांए

उन्होंने आगे कहा, 'मैं सोहम और आदेश को तुम्बाड 2 के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मुझे कोई संदेह नहीं है कि यह एक शानदार सफलता होगी। इस साल के अंत तक गुलकंद टेल्स और रक्तभ्रमण के पूरा होने के बाद, मैं मार्च 2025 में 'पहाड़पंगिरा' पर फिल्म बनाने का प्लान कर रहा हूं।' आदेश प्रसाद, जिन्होंने पहली किस्त का सह-लेखन और सह-निर्माण किया था उन्होंने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'धन्यवाद, @rahianilbarve। यह कोई रहस्य नहीं है कि मैं हमेशा आपका उत्साहवर्धन करता रहूंगा। आपके सभी सपनों को आखिरकार साकार होते देखकर मेरा दिल गर्व और उत्साह से भर गया है, वे सभी सपने बहुत मेहनत से बने थे।'

राही अनिल बर्वे की अपकमिंग सीरीज

इससे पहले राही ने बताया था कि उनका आगामी प्रोजेक्ट लगभग तैयार है और तीसरा प्रोजेक्ट भी बनने वाले हैं। उन्होंने अपने संघर्ष के दौरान राज और डीके की जोड़ी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया था। 'तुम्बाड' के निर्देशक राही अनिल बर्वे वेब शो 'गुलकंद टेल्स' और 'रक्त ब्रह्मांड' पर काम कर रहे हैं।

Latest Bollywood News