A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 5 करोड़ में बनी इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के सीक्वल की शुरू हुई शूटिंग, क्या मिल पाएगी 'स्त्री 2' जैसी सफलता?

5 करोड़ में बनी इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के सीक्वल की शुरू हुई शूटिंग, क्या मिल पाएगी 'स्त्री 2' जैसी सफलता?

7 साल में बनी इस हॉरर थ्रिलर फिल्म के री-रिलीज के बाद इसके बहुत ही डरावने सीक्वल का एलान कर दिया गया है। इस फिल्म ने 6 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में धूम मचा दी है जैसे पहले पर्दे पर देखने को मिला था। क्या इस फिल्म का सीक्वल 'स्त्री 2' की सफलता को छू पाएगा।

Tumbbad 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हस्तर खत्म करेगा सरकटे का आतंक!

साल 2018 में रिलीज हुई वो फिल्म जिसने 6 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में तूफान ला दिया। 7 साल में बनी ऐसी फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई, जिसकी स्क्रिप्ट बनाने में 21 साल लग गए। फिल्म 5 करोड़ के लो बजट में बनाई गई, लेकिन फिल्म ने री-रिलीज में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर तहलका मचा दिया। जब से इस फिल्म के बारे में लोगों को पता चला है ये भारत की नंबर 1 हॉरर फिल्म बन गई है। 6 साल बाद फिल्म को री-रिलीज करने के बाद इसके सीक्वल का भी ऐलान कर दिया। ऐसे में सवाल ये है कि क्या ये फिल्म 'स्त्री 2' जैसी सफलता को छू पाएगी।

5 करोड़ में बनी इस हॉरर फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू

हम बात कर रहे हैं हाल ही में 6 साल बाद सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई सोहम शाह की 'तुम्बाड' को लेकर लोगों के मन में इसके सीक्वल को लेकर भी सवाल घूमने रहे थे, जिसका अब मेकर्स ने जवाब दे दिया है। 'तुम्बाड' के मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है। सोहम शाह ने सोशल मीडिया पर बहुत ही शानदार वीडियो शेयर करते हुए बताया कि 'तुम्बाड 2' जल्दी ही दर्शकों के बीच दस्तक देगी। कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'प्रलय आएगा।' वहीं हस्तर पहले से भी ज्यादा खतरनाक अंदाज में वापसी करने को तैयार है। 'तुम्बाड 2' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसके बारे में एक्टर सोहम ने अपने सोशल मीडिया पर अपडेट दी थी।

हस्तर खत्म करेगा सरकटे का आतंक!

'तुम्बाड' के सीक्वल 'तुम्बाड 2' को क्या 'स्त्री 2' जैसी सफलता मिल पाएगी। फिल्म 'तुम्बाड' के हस्तर का खौफ ने सरकटे का आतंक तो कम ही कर दिया है क्योंकि इस फिल्म की 'स्त्री 2' से ज्यादा चर्चा हो रही है। 5 करोड़ रुपये में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 13 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि जब यह ओटीटी पर आई, तो इसने सभी का दिल जीत लिया और हिट हो गई।

Latest Bollywood News